Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. BSNL का धांसू ऑफर, सस्ता हुआ 3300GB डेटा वाला प्लान, इन यूजर्स को मिलेगा फायदा

BSNL का धांसू ऑफर, सस्ता हुआ 3300GB डेटा वाला प्लान, इन यूजर्स को मिलेगा फायदा

BSNL ने अपने यूजर्स के लिए एक और धांसू ऑफर पेश किया है। सरकारी टेलीकॉम कंपनी अब यूजर्स को 3300GB डेटा वाला प्लान सस्ते में ऑफर कर रही है। यूजर्स को शुरू के तीन महीने के लिए कम खर्च करना पड़ेगा।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Published on: July 10, 2024 17:34 IST
BSNL 4G Data Offer- India TV Hindi
Image Source : BSNL BSNL Broadband

BSNL हर रोज अपने यूजर्स को सरप्राइज दे रहा है। सरकारी टेलीकॉम कंपनी ने अब यूजर्स के लिए जबदस्त ऑफर पेश किया है। मानसून डबल बोनांजा के नाम से कंपनी ने ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए नया ऑफर पेश किया है। इस ऑफर में यूजर्स को 3300GB डेटा वाले प्लान के लिए कम पैसा खर्च करना पड़ेगा। कंपनी ने अपने आधिकारिक X हैंडल से इस नए ऑफर की डिटेल शेयर की है।

मानसून बोनांजा ऑफर

BSNL ने अपने Bharat Fibre ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए मानसून बोनांजा ऑफर पेश किया है। नए ब्रॉडबैंड यूजर्स को 499 रुपये वाला प्लान अब 399 रुपये में मिलेगा। यूजर्स के शुरू के 3 महीने के लिए 399 रुपये ही चार्ज लिया जाएगा। इसके बाद यूजर्स से रेगूलर 499 रुपये प्रति महीना देना होगा।

इस ब्रॉडबैंड प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को 60Mbps की स्पीड से इंटरनेट का लाभ मिलेगा। इसके लिए कंपनी ने 3300GB की FUP यानी फेयर यूसेज पॉलिसी लिमिट सेट की है। एक महीने में 3300GB डेटा यूज करने के बाद यूजर्स को 4Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड इंटरनेट ऑफर किया जाता है। इस प्लान में इसके अलावा पूरे देश में अनिलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का भी लाभ मिलेगा।

599 रुपये वाला प्लान

BSNL Bharat Fibre के अन्य प्लान की बात करें तो सरकारी टेलीकॉम कंपनी 599 रुपये महीने में 4000GB डेटा ऑफर कर रही है। इस प्लान में यूजर्स को 75Mbps की स्पीड से इंटरनेट का लाभ मिलेगा। साथ ही, यह ब्रॉडबैंड प्लान OTT बंडल ऑफर के साथ आता है। इसमें यूजर्स को Disney+ Hotstar का सुपर प्लान ऑफर किया जाता है।

 

वहीं, कंपनी 599 रुपये में एक और Fibre प्लान ऑफर करती है। इस प्लान में यूजर्स को OTT का लाभ नहीं मिलेगा, लेकिन यूजर्स को 100Mbps की स्पीड से 4000GB डेटा ऑफर किया जाएगा। कंपनी अपने सभी ब्रॉडबैंड प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल ऑफर कर रही है।

यह भी पढ़ें - चीनी कंपनियों के उड़े 'होश', देसी ब्रांड Lava ने लॉन्च किया प्रीमियम फीचर वाला सस्ता 5G फोन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement