Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. BSNL ने एक झटके में बढ़ा दी Jio-Airtel की टेंशन, यूजर्स के लिए पेश किया सबसे सस्ता प्लान

BSNL ने एक झटके में बढ़ा दी Jio-Airtel की टेंशन, यूजर्स के लिए पेश किया सबसे सस्ता प्लान

सरकारी टेलिकॉम एजेंसी बीएसएनएल ने एक बड़ा धमाका कर दिया है। BSNL अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार सस्ता प्लान लेकर आ गई है। BSNL ने अपने सस्ते रिचार्ज प्लान से निजी कंपनियों की मुश्किलें बढ़ा दी है। कंपनी नए प्लान में ग्राहकों को कम दाम में डेली 3GB डेटा ऑफर कर रही है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: September 07, 2024 16:22 IST
BSNL, BSNL New Plan, BSNL New Offer, BSNL New Plan Rs 599, BSNL Best Offer, बीएसएनएल- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो बीएसएनएल अपने यूजर्स के लिए लाया सस्ता दमदार प्लान।

BSNL New Plan Launched: प्राइवेट कंपनियों के रिचार्ज प्लान्स महंगे होने के बाद सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) फिर से लोगों की फेवरेट बनती जा रही है। इस समय बीएसएनएल ही एक ऐसी कंपनी है जो मोबाइल यूजर्स को सबसे कम कीमत में रिचार्ज प्लान्स ऑफर कर रही है। सस्ते रिचार्ज प्लान्स के लिए लाखो लोग पिछले एक दो महीने में बीएसएनएल का दामन थाम चुके हैं। सरकारी कंपनी ने अब एक और धमाल कर दिया है। अपने यूजर्स के लिए कंपनी एक नया सस्ता रिचार्ज प्लान लेकर आ गई है।

बीएसएनएल के पास जियो और एयरटेल जैसी दिग्गज कंपनियों के तुलना में काफी ग्राहक हैं। लेकिन, कंपनी अपने सस्ते रिचार्ज के दम पर निजी कंपनियों के लिए नई-नई मुश्किलें खड़ी कर रही है। मोबाइल यूजर्स एक बार फिर से बीएसएनएल की तरफ शिफ्ट होने लगे हैं। अगर आप भी BSNL का सिम कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो आज की खबर आपके काम की होने वाली है।

BSNL ने बढ़ाई टेंशन

BSNL ने अब अपने ग्राहकों के लिए एक ऐसा रिचार्ज प्लान लेकर आ गया है जिसने जियो और एयरटेल की टेंशन बढ़ा दी है।  BSNL अपने नए रिचार्ज प्लान में यूजर्स को डेली 3GB डेटा डेली ऑफर करता है। आइए आपको इस प्लान के बारे में डिटेल जानकारी देते हैं। 

BSNL अपने 599 रुपये के नए रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को 84 दिन की लंबी वैलिडिटी ऑफर करता है। अगर आप कम दाम में लंबी वैलिडिटी वाला प्लान तलाश रहे हैं तो यह आपके लिए बेस्ट हो सकता है। प्लान में आपको 84 दिन के लिए सभी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है। फ्री कॉलिंग के साथ आपको इसमें डेली 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। 

सस्ते प्लान में धांसू ऑफर

अधिक इंटरनेट डेटा इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए भी यह रिचार्ज प्लान एक बेस्ट ऑप्शन है। प्लान में आपको 84 दिन के लिए कुल 252GB डेटा मिलता है। मतलब आप हर दिन बड़े आराम से 3GB तक डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आप प्लान में 40kbps की स्पीड से इंटरनेट डेटा इस्तेमाल कर पाएंगे। 

आपको बता दें सरकारी टेलिकॉम कंपनी अपने ग्राहकों को इस सस्ते रिचार्ज प्लान के साथ कुछ एक्स्ट्रा बेनिफिट्स भी देती है। आप अगर 599 रुपये का प्लान लेते हैं तो आपको Astrotell, Hardy Games, Challenger Arena Games, Zing Music, BSNL tunes, GameOn, Gameium, Lystn Podocast का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। 

यह भी पढ़ें- OnePlus Nord 4 की कीमत में गिरावट, इन दो जगहों पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement