Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. BSNL लाया वैलिडिटी कैरी फॉरवर्ड वाला प्लान, 147 रुपये में पूरे महीने फ्री मिलेगी ये सुविधा

BSNL लाया वैलिडिटी कैरी फॉरवर्ड वाला प्लान, 147 रुपये में पूरे महीने फ्री मिलेगी ये सुविधा

BSNL के पास अपने ग्राहकों के लिए कई सारे सस्ते रिचार्ज प्लान्स मौजूद है। आज हम आपको BSNL की लिस्ट का एक ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें आप वैलिडिटी को दूसरे चिचार्ज प्लान के साथ कैरी फॉरवर्ड कर सकते हैं। BSNL करोड़ों यूजर्स को 150 रुपये से कम कीमत में एक से बढ़कर एक फायदे दे रही है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: August 24, 2024 16:34 IST
BSNL, BSNL Offer, BSNL Offer Today, BSNL News, BSNL Recharge, BSNL Recharge Offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो BSNL की लिस्ट में कई सारे सस्ते और किफायती प्लान्स मौजूद हैं।

पिछले कुछ समय में टेलिकॉम सेक्टर्स में BSNL ही BSNL छाया हुआ है। सस्ते रिचार्ज प्लान्स की वजह से BSNL मोबाइल यूजर्स की पहली पसंद बनती जा रही है। यूजर्स की सहूलियत के लिए कंपनी ने पिछले कुछ समय में कई सारे सस्ते रिचार्ज प्लान लॉन्च (BSNL Cheapest Recharge Plans) किए हैं। जब से निजी कंपनियों ने अपने रिचार्ज प्लान्स के दाम बढ़ाएं हैं तब से लाखो लोग सरकारी टेलिकॉम एजेंसी BSNL में अपना नंबर पोर्ट (BSNL Sim Port) करा चुके हैं और यह सिलसिला अभी भी जारी है। बीएसएनएल अब अपने ग्राहकों के लिए एक 30 दिन वाला धमाकेदार प्लान लेकर आया है। 

अगर आप बीएसएनएल का सिम कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है कि आप 150 रुपये से कम कीमत में भी पूरे एक महीने तक फ्री कॉलिंग का लुत्फ उठा सकते हैं। जियो, एयरटेल और वीआई में से किसी भी कंपनी के पास 30 दिन वाला इतना सस्ता रिचार्ज प्लान नही हैं। BSNL का यह सस्त प्लान ग्राहकों को बिना किसी टेंशन के अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा देता है। बीएसएनएल का यह प्लान वैलिडिटी कैरी फॉरवर्ड ऑफर के साथ आता है। आइए आपको कंपनी के इस प्लान के बारे  में डिटेल से बताते हैं। 

BSNL का स्पेशल रिचार्ज प्लान

BSNL के जिस सस्ते रिचार्ज प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 147 रुपये का है। इस प्लान में कंपनी अपने यूजर्स को सिर्फ 4.90 रुपये के डेली खर्च के साथ अनलिमिटेड कॉल्स और डेटा का फायदा देती है। इस रिचार्ज प्लान में आपको पूरे कैलेंडर मंथ यानी 30 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जाती है। आप 147 रुपये के प्लान के साथ किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड STD और लोकल कॉल्स कर सकते हैं। 

BSNL अपने इस सस्ते प्लान में करोड़ों यूजर्स को 10GB डेटा ऑफर करती है। आपको इसमें बीएसएनएल ट्यून्स की भी सुविधा दी जाती है। इस सर्विस के साथ आप कॉलर ट्यून्स को भी सेट कर सकते हैं। इस रिचार्ज प्लान की सबसे खास बात यह है कि अगर आप दूसरी या फिर तीसरी बार प्लान को खरीदते हैं तो अनयूज्ड वैलिडिटी भी प्लान में ऐड कर सकते हैं। साफ शब्दो में समझाएं तो आपको इस प्लान में वैलिडिटी कैरी फॉरवर्ड करने की भी सुविधा मिलती है। 

यह भी पढ़ें- iPhone 16 सीरीज में होगा अब तक का सबसे धांसू कैमरा, लॉन्च से पहले कैमरा डिटेल्स हुए लीक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement