Saturday, September 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. BSNL लाया लंबी वैलिडिटी वाला एक और सस्ता प्लान, Jio-Airtel और Vi की बढ़ गई मुसीबत

BSNL लाया लंबी वैलिडिटी वाला एक और सस्ता प्लान, Jio-Airtel और Vi की बढ़ गई मुसीबत

BSNL का सिम इस्तेमाल करने वालों के लिए गुड न्यूज है। BSNL ने जियो और एयरटेल को बड़ी टेंशन दे दी है। कंपनी ने अपने करोड़ों ग्राहकों के लिए 400 रुपये से कम कीमत का एक सस्ता प्लान लॉन्च कर दिया है। इस सस्ते प्लान में फ्री कॉलिंग, डेटा और एसएमएस जैसी सभी सर्विस मिलेंगी।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: September 28, 2024 14:13 IST
BSNL New Prepaid Plan, unlimited calling, free sms under 350, BSNL New prepaid plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सरकारी टेलीकॉम कंपनी लेकर आई सस्ता रिचार्ज प्लान।

सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL अपने ग्राहकों के लिए एक नया रिचार्ज प्लान लेकर आई है। अगर आप अपने स्मार्टफोन में बीएसएनएल का सिम इस्तेमाल करते हैं तो अब आपकी कई सारी टेंशन खत्म होने वाली है। प्राइवेट कंपनियों के रिचार्ज प्लान्स महंगे होने के बाद बाद से BSNL कई सारे प्लान्स पेश कर चुकी है। इसी कड़ी में बीएसएनएल ने बाजार में 400 रुपये से कम कीमत का नया प्लान लॉन्च कर दिया है। 

BSNL के इस नए सस्ते रिचार्ज प्लान में आपको लंबी वैलिडिटी, फ्री कॉलिंग, डेटा और SMS जैसी सभी जरूरी सुविधाएं मलिती हैं। BSNL ने यह रिचार्ज प्लान उन यूजर्स को ध्यान में रखते हुए पेश किया है जिसमें ग्राहक लंबी वैलिडिटी के साथ सभी फायदे चाहते हैं। आइए आपको इस नए प्लान की डिटेल जानकारी देते हैं। 

BSNL लाया लंबी वैलिडिटी वाला सस्ता प्लान

BSNL के नए रिचार्ज प्लान की कीमत 345 रुपये है। इसमें आपको कंपनी दो महीने यानी पूरे 60 दिन की लंबी वैलिडिटी ऑफर करती है। फ्री कॉलिंग के साथ आपको हर दिन 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। अगर प्लान में मिलने वाले डेटा ऑफर की बात करें तो इसमें आपको 1GB डेटा मिलता है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आप 40Kbps की स्पीड से इंटरनेट इस्तेमाल कर पाएंगे। 

निजी कंपनियों की बढ़ गई मुसीबत

BSNL का 345 रुपये का नया रिचार्ज प्लान जियो, एयरटेल और वीआई के लिए नई मुसीबत खड़ी कर सकता है। किसी और कंपनी के पास इस तरह का सस्ता रिचार्ज प्लान मौजूद नहीं है। BSNL अपने ग्राहकों को सिर्फ 5.75 रुपये के डेली खर्च पर डेटा समेत फ्री कॉलिंग और एसएमएस की सस्ती सुविधा दे रहा है। 

आपको बता दें कि BSNL अपने सस्ते रिचार्ज प्लान्स से लगातार जियो, एरटेल और वीआई के लिए मुसीबतें खड़ी कर रहा है। सस्ते रिचार्ज प्लान्स की वजह से कंपनी का यूजर बेस तेजी से बढ़ा है। अब BSNL इसे बरकार रखने के लिए एक और सस्ता प्लान लेकर आ गई है। 

यह भी पढ़ें- Oppo ने लॉन्च किया Reno 12 Pro का स्पेशल एडिशन, यहां देखें लुक और खूबियां

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement