Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. BSNL का बड़ा धमाका, अब 28 नहीं सस्ते प्लान में मिलेगी 35 दिन की वैलिडिटी

BSNL का बड़ा धमाका, अब 28 नहीं सस्ते प्लान में मिलेगी 35 दिन की वैलिडिटी

BSNL ने अपने करोड़ों यूजर्स के लिए एक शानदार प्लान पेश किया है। कंपनी अब ऐसा प्लान लेकर आई है जिसमें सस्ते दाम में ग्राहकों को 28 की जगह 35 दिनों की लंबी वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। बीएसएनएल के इस रिचार्ज प्लान ने लाखों यूजर्स की टेंशन दूर कर दी है।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 20, 2024 17:53 IST
BSNL, BSNL Recharge, BSNL Recharge Plan, BSNL Offer, BSNL Cheapest Plan, BSNL 35 Days Validity- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो BSNL करोड़ों यूजर्स के लिए लेकर आया दमदार रिचार्ज प्लान।

जब से एयरटेल, जियो और वीआई ने अपने रिचार्ज प्लान्स के दाम में बढ़ोतरी की है तब से लोग सस्ते प्लान्स तलाश रहे हैं। बढ़ी हुई कीमतों से राहत दिलाने के लिए BSNL लगातार अपने ग्राहकों के लिए सस्ते प्लान्स पेश कर रही है। टेलिकॉम सेक्टर में अब सिर्फ BSNL ही एक ऐसी कंपनी है जिसके पास सबसे कम कीमत वाले रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। BSNL एक ऐसा प्लान लेकर आया है जिसमें आपको 28 दिनों की बजाए 35 दिनों की लंबी वैलिडिटी मिलती है। 

आपको बता दें कि BSNL के पास सस्ते और महंगे प्लान्स के साथ शॉर्ट टर्म से लेकर लॉन्ग टर्म वाले कई सारे प्लान्स मौजूद हैं। BSNL की लिस्ट में 28 दिन, 30 दिन, 35 दिन, 70 दिन, 45 दिन, 150 दिन, 105 दिन, 130 दिन के साथ साथ 365 दिन और 395 दिन वैलिडिटी वाले कई सारे प्लान्स मौजूद हैं। 

BSNL अपने करोड़ों ग्राहकों के लिए 35 दिनों की वैलिडिटी वाला एक सस्ता रिचार्ज प्लान लेकर आई है। इस प्लान की खास बात यह है कि जहां जियो और एयरटेल जैसी कंपनियां 28 दिनों के लिए 250 रुपये से लेकर 300 रुपये तक चार्ज कर रही हैं वहीं BSNL सिर्फ 100 रुपये के आस-पास ही 35 दिनों की वैलिडिटी दे री है। आइए आपको कंपनी के इस दमदार प्लान की डिटेल जानकारी देते हैं। 

सस्ते प्लान में लंबी वैलिडिटी

BSNL का सिम देशभर में 8 करोड़ से ज्यादा लोग इस्तेमाल करते हैं। निजी कंपनियों के प्राइस हाइक के बाद उसके ग्राहकों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी भी हो रही है। अब BSNL ने अपने यूजर्स को अट्रैक्ट करने करने के लिए 107 रुपये का दमदार रिचार्ज प्लान पेश किया है। सिर्फ 107 रुपये के प्लान में आपको 35 दिनों की लंबी वैलिडिटी मिलती है। 

प्लान में मिलेगा कॉलिंग और डेटा का फायदा

BSNL का यह प्लान उन लोगों के लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन है जिन्हें कॉलिंग और डेटा की अधिक जररूत नहीं पड़ती। जो लोग कम खर्च में लंबे समय तक कॉलिंग और डेटा की सुविधा चाहते हैं वे 107 रुपये के प्लान की तरफ जा सकते हैं। इसमें कंपनी ग्राहकों को कॉलिंग के लिए 200 मिनट की सुविधा देती है।

अगर इस प्लान के डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें आपको पूरे 35 दिनों के लिए 3GB डेटा उपलब्ध कराया जाता है। इस प्लान में आपको किसी भी तरह के फ्री एसएमएस की सुविधा नहीं मिलती। 

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy S23 Ultra की कीमत धड़ाम, Prime Day Sale ऑफर ने सबको किया हैरान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement