Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. BSNL के इस प्लान ने Jio-Airtel की बढ़ाई टेंशन, 300 दिन तक नहीं कराना पड़ेगा रिचार्ज

BSNL के इस प्लान ने Jio-Airtel की बढ़ाई टेंशन, 300 दिन तक नहीं कराना पड़ेगा रिचार्ज

BSNL के पास अपने ग्राहकों के लिए एक रिचार्ज प्लान्स का एक लंबा चौड़ा पोर्ट फोलियो मौजूद है। BSNL ने अपनी लिस्ट में एक ऐसा रिचार्ज प्लान शामिल किया है जो यूजर्स को एक बार में ही 300 दिन के लिए रिचार्ज के झंझट से फ्री कर देता है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: August 31, 2024 17:38 IST
BSNL, BSNL Offer, BSNL recharge, BSNL News, BSNL 300 days Validity, BSNL Best Plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो BSNL अपने करोड़ों ग्राहकों के लिए लाया सस्ता और किफायती रिचार्ज प्लान।

जियो, एयरटेल और वीआई को कड़ी टक्कर देने के लिए बीएसएनएल लगातार नए-नए ऑफर्स ला रहा है। कंपनी के सस्ते प्लान का फायदा लेने के लिए लाखों लोग बीएसएनएल में अपना नंबर पोर्ट करा चुके हैं और यह सिलसिल अभी भी जारी है। निजी कंपनियों के रिचार्ज प्लान्स महंगे होनें के बाद सस्ते प्लान के लिए मोबाइल यूजर्स के पास सिर्फ BSNL का ही ऑप्शन बचा है। BSNL ने अब अपनी लिस्ट में एक ऐसा रिचार्ज प्लान शामिल किया है जिसने Jio, Airtel और VI की टेंशन बढ़ा दी है। 

मोबाइल यूजर्स की हुई मौज

दरअसल बीएसएनएल ने अपने प्लान्स की लिस्ट को अपग्रेड किया है। कंपनी ने अपनी लिस्ट में यूजर्स की सहूलियत को ध्यान में रखते हुए हर एक कैटेगरी का प्लान शामिल किया है। अब BSNL एक ऐसा रिचार्ज प्लान लेकर आया है जिसने प्राइवेट कंपनियों की नींद उड़ा दी है। BSNL अब सबसे कम दाम में अपने यूजर्स को 300 दिन की वैलिडिटी ऑफर कर रहा है। आइए आपको BSNL के इस रिचार्ज प्लान के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

300 दिन तक रिचार्ज के झंझट से छुटकारा

आपको बता दें कि BSNL ने अपनी लिस्ट में एक ऐसा रिचार्ज प्लान शामिल किया है जिसने मोबाइल यूजर्स की मौज करा दी है। सरकारी टेलिकॉम कंपनी अब तक का सबसे सस्ता 300 दिन वैलिडिटी वाला प्लान लेकर आ गई है। BSNL ने हाल ही में अपनी लिस्ट में 797 रुपये का एक दमदार प्लान शामिल किया है। इसमें कंपनी करोड़ों यूजर्स को 300 दिन की लंबी वैलिडिटी उपलब्ध करा रही है। आपको बता दें कि इस कीमत में निजी कंपनियां अपने ग्राहकों को 84 से 90 दिन की वैलिडिटी ही ऑफर कर रही हैं। 

BSNL के इस 979 रुपये के प्लान के साथ आप 300 दिन तक किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। आप एक बार में ही बार-बार के रिचार्ज प्लान लेने के झंझट से फ्री हो जाते हैं। यह प्लान उन यूजर्स के लिए भी सबसे किफायती है जिनकों अधिक डेटा चाहिए। बीएसएनएल अपने ग्राहकों को प्लान के शुरुआती 60 दिनों तक डेली 2GB डेटा ऑफर करती है। डेटा की ही तरह आपको शुरुआती 60 दिन तक डेली 100 फ्री एसएमएस भी दिए जाते हैं।

यह भी पढ़ें- iPhone 16 Pro Max वेरिएंट में होंगे ये 7 नए खास फीचर्स, लॉन्च से पहले हुए लीक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement