Monday, October 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. BSNL ने Jio-Airtel की बोलती कर दी बंद, 160 दिन वाले प्लान ने यूजर्स की करा दी मौज

BSNL ने Jio-Airtel की बोलती कर दी बंद, 160 दिन वाले प्लान ने यूजर्स की करा दी मौज

BSNL के पास टेलीकॉम सेक्टर में सबसे कम यूजर्स हैं। लेकिन, कंपनी अपने सस्ते रिचार्ज प्लान्स से जियो, एयरटेल और वीआई को कड़ी टक्कर दे रही है। BSNL की लिस्ट में 160 दिनों की लंबी वैलिडिटी वाला शानदार प्लान भी मौजूद हैं जो आपको एक बार में रिचार्ज के झंझट से कई दिनों के लिए फ्री कर देता है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 20, 2024 16:26 IST
BSNL, BSNL recharge, BSNL Recharge Plan, BSNL Offer, BSNL Best Plan, BSNL160 days Plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो BSNL अपने ग्राहकों के लिए शानदार सस्ता रिचार्ज प्लान।

भारत में टेलिकॉम इंडस्ट्री में जियो, एयरटेल, वीआई और बीसएसनएल चार प्रमुख टेलीकॉम कंपनी है। जियो इस समय सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी लेकिन, जब से कंपनी ने प्राइस हाइक किया है तब से सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल सुर्खियों में बनी हुई है। सस्ते रिचार्ज प्लान्स के लिए कंपनी लगातार शानदार ऑफर्स वाले सस्ते प्लान्स ला रही है। अब बीएसएनएल अपने यूजर्स के लिए 160 दिनों वाला सबसे सस्ता प्लान लेकर आ गया है। 

बीएसएनएल इस समय टेलीकॉम इंडस्ट्री में ग्राहकों को सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान्स ऑफर कर रही है। सरकारी टेलीकॉम कंपनी के पास भले ही यूजर्स की संख्या कम हो लेकिन अपने सस्ते प्लान से कंपनी जियो और एयरटेल को कड़ी टक्कर दे रही है। महंगे प्लान्स होने की वजह से लाखों की संख्या में लोग जियो और एयरटेल छोड़कर BSNL की तरफ जा चुके हैं। 

BSNL ने कर दी बोलती बंद

अब BSNL एक ऐसा रिचार्ज प्लान लेकर आया है जिसने जियो और एयरटेल की बोलती बंद कर दी है। ग्राहकों की डिमांड बढ़ता देख बीएसएनएल ने लिस्ट में 160 दिनों वाला शानदार प्लान लिस्ट में जोड़ा है। BSNL के इस प्रीपेड प्लान ने करोड़ों मोबाइल यूजर्स की बड़ी टेशन को खत्म कर दिया है। अगर आप बीएसएनएल का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आइए आपको इसके ऑफर्स के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

BSNL के जिस प्रीपेड रिचार्ज प्लान की हम बात कर रहे हैं उसमें आपको कई तरह के शानदार ऑफर मिलते हैं। अगर आप ऐसे प्लान की तलाश में थे जिसमें कम से कम दाम में अधिक से अधिक दिनों की वैलिडिटी मिले तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। BSNL अपने 160 दिनों के प्लान में यूजर्स को पूरी वैलिडिटी के लिए अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा देता है। जियो एयरटेल की ही तरह इस प्लान में भी आपको डेली 100 फ्री एसएमएस मिलते हैं। 

डेटा के साथ मिलेंग कई ऑफर्स

BSNL के इस प्लान की सबसे बड़ी खास बात यह है कि 160 दिनों के लिए 1000 रुपये से भी कम खर्च करने पड़ेंगे। आपको इस प्लान के लिए सिर्फ 997 रुपये ही खर्च करने पड़ेंगे। अगर इस प्लान के डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें आपको 160 दिनों के लिए कुल 320GB डेटा दिया जाता है। मतलब आप हर दिन 2GB तक डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। BSNL ग्राहकों को प्लान में  Hardy Games+Challenger Arena Games+ Gameon & Astrotell+Gameium+ Zing Music+WOW Entertainment का फ्री सब्सक्रिप्शन भी देता है। 

यह भी पढ़ें- Flipkart की नई सेल, Samsung Galaxy S23 128GB के दाम में 55% की बड़ी गिरावट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement