Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. BSNL का 70 दिन वाला सबसे सस्ता प्लान, 200 रुपये कम कीमत वाले इस रिचार्ज में मिलते हैं धांसू ऑफर

BSNL का 70 दिन वाला सबसे सस्ता प्लान, 200 रुपये कम कीमत वाले इस रिचार्ज में मिलते हैं धांसू ऑफर

टेलिकॉम सेक्टर में BSNL इस समय एक ऐसी कंपनी है जिसके पास सबसे सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। आज हम आपको BSNL का एक ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें आपको 200 रुपये से कम दिनों में 70 दिन की वैलिडिटी मिलती है।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 19, 2024 18:19 IST
BSNL, BSNL Recharge, BSNL Offer, BSNL Best Plan, BSNL Plan under 200, BSNL 197 Plan Offer, BSNL Free- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो BSNL की लिस्ट में लंबी वैलिडिटी वाले कई सारे किफायती प्लान्स मौजूद हैं।

सरकारी टेलिकॉम एजेंसी बीएसएनएल ने अपने सस्ते रिचार्ज प्लान्स से करोड़ों यूजर्स को बड़ी राहत दी है। निजी कंपनियों के दाम बढ़ने के बाद से अब सिर्फ BSNL ही है जो सस्ते और किफायती प्लान्स ऑफर कर रही है। BSNL ने यूजर्स की सहूलियत को ध्यान में रखते हुए शॉर्ट टर्म और लॉन्ग टर्म दोनों तरह के प्लान्स अपनी लिस्ट में शामिल किए हैं। आज हम आपको BSNL का एक ऐसा किफायती प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें ग्राहकों को 70 दिन लंबी वैलिडिटी मिलती है। 

जियो, एयरटेल और वीआई जैसी कंपनियों ने अपने छोटे और बड़े दोनों ही तरह के प्लान्स में बढ़ोतरी की है। इस समय BSNL जिस प्राइस में ग्राहकों को वैलिडिटी और डेटा ऑफर कर रहा है उस रेंज में किसी भी कंपनी के पास कोई प्लान नहीं है। आपको बता दें कि BSNL के पास एक ऐसा प्लान है जिसमें आपको 200 रुपये से कम कीमत में 70 दिनों की लंबी वैलिडिटी मिलती है। 

अगर आप अपने फोन में BSNL का सिम इस्तेमाल करते हैं और आपको डेटा कम लेकिन वैलिडिटी अधिक चाहिए तो हम आपको एक दमदार प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं। 

BSNL की लिस्ट का जबरदस्त प्लान

BSNL की लिस्ट में 197 रुपये का एक तगड़ा और दमदार प्लान मौजूद है। इस प्लान में आपको कम कीमत में कंपनी कई सारे तगड़े ऑफर्स देती है। इस प्लान में बीएसएनएल अपने ग्राहकों को 70 दिनों की लंबी वैलिडिटी ऑफर करती है। आप बिना किसी रोक टोक के किसी भी नेटवर्क में फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। 

अगर आप कम बजट में अपने सिम में ज्यादा दिनों के लिए इनकमिंग सुविधा एक्टिव रखना चाहते हैं तो यह प्लान सबसे परफेक्ट हो सकता है। इसमें कंपनी ग्राहकों को हर दिन 2GB डेटा की सुविधा देती है। लेकिन ध्यान रहे कि 2GB डेली डेटा आपको प्लान के सिर्फ शुरुआती 18 दिनों तक ही मिलेंगे। ठीक इसी तरह आपको 18 दिनों तक अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। ठीक इसी तरह आपको 18 दिनों के लिए हर दिन 100 SMS भी मिलते हैं। 

यह भी पढ़ें- BSNL का नेटवर्क आपके शहर और क्षेत्र में है या नहीं? पोर्ट करने से पहले इस तरह से करें चेक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement