Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. BSNL लॉन्च करेगा 200MP कैमरे वाला 5G स्मार्टफोन! कंपनी ने ट्वीट करके यूजर्स को दी ये जानकारी

BSNL लॉन्च करेगा 200MP कैमरे वाला 5G स्मार्टफोन! कंपनी ने ट्वीट करके यूजर्स को दी ये जानकारी

जब से जियो, एयरटेल और वीआई ने अपने रिचार्ज प्लान्स की कीमतें बढ़ाई हैं तब से बीएसएनएल की किस्मत खुल गई है। सस्ते प्लान्स के लिए लोग BSNL पर स्विच हो रहे हैं। इस बीच अब एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने सबको हैरान कर दिया है। बताया जा रहा है कि BSNL अपना 5G स्मार्टफोन भी ला रहा है।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 11, 2024 15:05 IST
BSNL, BSNL Offer, BSNL Plan, BSNL 5G Plan, BSNL 5G phone, BSNL 5G phone Launch- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो बीएसएनएल के 5G स्मार्टफोन की सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है।

जब से रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया ने अपने रिचार्ज प्लान्स महंगे किए हैं मानों BSNL की लॉटरी लग गई है। टेलिकॉम सेक्टर्स में बीएसएनएल जमकर सुर्खियों में छाई हुई है। इस समय बीएसएनएल के सस्ते रिचार्ज प्लान्स, 4G नेटवर्क और 5G नेटवर्क की जमकर चर्चा हो रही है। इस बीच सोशल मीडिया में बीएसएनएल के 5G फोन की चर्चा भी शुरू हो गई है। 

आपको बता दें कि निजी कंपनियों के रिचार्ज प्लान्स महंगे होने के बाद बीएसएनएल  लगातार नए-नए ऑफर्स ला रहा है। 3 जुलाई के बाद से बीएसएनएल के ग्राहकों की संख्या में भी अचानक से उछाल देखने को मिला है जो सालों बाद हुआ है। इस बीच सोशल मीडिया में कुछ ऐसी भी खबरें देखने को मिली जिसमे यह सामने आ रहा है कि अब कंपनी अपने यूजर्स के लिए 5G स्मार्टफोन ला रही है। अब इस मामले में BSNL India की तरफ से ट्वीट शेयर करके जानकारी दी है। 

BSNL 5G Smartphone की खबर

सोशल मीडिया की दुनिया में कभी भी कुछ भी वायरल होने लगता है। कई बार वायरल खबर सच भी होती है तो कई बार लोगों से किए जाने वाले वादे झूठ भी साबित होते हैं। इस समय सोशल मीडिया में BSNL के 5G स्मार्टफोन के लॉन्च होने की खबर तेजी से सामने आ रही है। BSNL को लेकर खबर फैलाई जा रही है कि कंपनी जल्द ही अपना 5G स्मार्टफोन भी लॉन्च करने जा रही है जिसमें 200 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। 

BSNL के 200 मेगापिक्सल वाले फोन की फोटो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। इतना ही नहीं वायरल खबर में तो यह भी दावा किया जा रहा है कि BSNL अपना 5G स्मार्टफोन टाटा कंपनी के साथ मिलकर तैयार कर रही है और इसमें 7000mAh की बैटरी मिलेगी। 

BSNL के 5G स्मार्टफोन वाली खबर पर अब खुद कंपनी ने ट्वीट करके बड़ी जानकारी दी है। BSNL India की तरफ से इस मामले में ट्वीट शेयर करके ग्राहकों को बताया है कि 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने की खबर पूरी तरह से फर्जी है। कंपनी ने कहा कि इस तरह के पोस्ट करके लोगों को गुमराह करने की कोशिश की जा रही है।

BSNL पर शिफ्ट हो रहे हैं लोग

कंपनी ने अपने फैंस और ग्राहकों को अलर्ट भी किया है। BSNL ने कहा कि अगर 5G स्मार्टफोन के नाम पर अगर कोई आपसे पैसे ले रहा है तो आपको सावधान रहने की जरूरत है। आपको बता दें कि बीएसएनएल इस समय जमकर सुर्खियों में है। महंगे प्लान्स से बचने के लिए लोग अब बीएसएनएल की तरफ शिफ्ट हो रहे हैं। देशभर के कई राज्यों में बीएसएनएल यूजर्स की संख्या लाखों में बढ़ चुकी है। 

यह भी पढ़ें- 1 सितंबर से देशभर में लागू होगा नया नियम, TRAI हुआ सख्त- अब ब्लैकलिस्ट होंगे ये Sim Cards

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement