Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. BSNL का 395 दिन वाला सबसे सस्ता प्लान, 13 महीने तक रिचार्ज की नो-टेंशन

BSNL का 395 दिन वाला सबसे सस्ता प्लान, 13 महीने तक रिचार्ज की नो-टेंशन

BSNL के पास लंबी वैलिडिटी वाले कई सस्ते रिचार्ज प्लान उपलब्ध हैं, जिनमें आपको पूरे महीने के लिए 200 रुपये से भी कम खर्च करना पड़ता है। बीएसएनएल का एक ऐसा ही रिचार्ज प्लान है, जिसमें 395 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में इसके अलावा कई और बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Published on: July 11, 2024 7:01 IST
BSNL 4G Recharge Plan, BSNL 395 Days plan- India TV Hindi
Image Source : FILE BSNL 4G Recharge Plan

BSNL 4G सर्विस जल्द ही पूरे देश में शुरू होने वाली है। सरकारी टेलीकॉम कंपनी अपने नेटवर्क को अपग्रेड करने के साथ-साथ यूजर्स के लिए कई अच्छे प्लान भी ला रही है, जिसमें यूजर्स को लंबी वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा का भी लाभ मिलता है। जुलाई की शुरुआत में प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों के मोबाइल टैरिफ बढ़ाए जाने के बाद से सोशल मीडिया पर भी BSNL ट्रेंड कर रहा है। भारत संचार निगम लिमिटेड के पास लंबी वैलिडिटी वाले कई रिचार्ज प्लान हैं, जिनमें से एक प्लान 395 दिन की वैलिडिटी ऑफर करता है यानी इस प्लान के साथ नंबर रिचार्ज कराने पर 13 महीने तक रिचार्ज की टेंशन खत्म हो जाएगी।

BSNL 4G 395 दिन वाला प्लान

बीएसएनएल का यह प्लान 2399 रुपये की कीमत में आता है। यानी आपको एक महीने के लिए 200 रुपये से भी कम खर्च करना पड़ता है। इस प्रीपेड प्लान में आपको 395 दिन यानी 13 महीने की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। इसमें मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें आपको डेली 2GB हाई स्पीड डेटा और 100 फ्री SMS का भी लाभ मिलता है।

इसके अलावा BSNL के इस प्लान में आपको पूरे भारत में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का भी लाभ दिया जा रहा है। बीएसएनएन का यह अनलिमिटेड प्लान है, जिसमें आपको पूरे देश में फ्री रोमिंग भी ऑफर की जा रही है। यही नहीं, BSNL के इस प्लान में कंपनी की तरफ से कई वैल्यू एडेड सर्विस भी ऑफर की जा रही है, जिनमें Zing Music, BSNL Tunes, Hardy Games, Challenger Arena Games, Gameon Astrotell आदि शामिल हैं।

BSNL का 365 दिन वाला प्लान

बीएसएनएल इसके अलावा एक और लंबी वैलिडिटी वाला रिचार्ज प्लान ऑफर कर रहा है, जिसमें 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर्स को कुल 600GB डेटा का लाभ मिलता है। इसमें डेटा यूज करने के लिए कंपनी ने कोई डेली लिमिट सेट नहीं की है। इस प्लान में भी यूजर्स को डेली 100 फ्री SMS का लाभ मिलेगा। साथ ही, पूरे देश में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का लाभ दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें - Samsung Galaxy Buds 3, Buds 3 Pro हुए लॉन्च, मिलेगा 30 घंटे का बैटरी बैकअप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement