Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. BSNL के इस प्लान का नहीं है कोई तोड़, 395 दिनों तक खत्म होगी रिचार्ज की टेंशन

BSNL के इस प्लान का नहीं है कोई तोड़, 395 दिनों तक खत्म होगी रिचार्ज की टेंशन

BSNL ने अपने करोड़ों यूजर्स की मौज करा दी है। सरकारी टेलीकॉम कंपनी के इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को सबसे लंबी यानी 395 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: September 11, 2024 14:37 IST
BSNL Recharge Plan- India TV Hindi
Image Source : FILE BSNL Recharge Plan

BSNL ने इन दिनों निजी टेलीकॉम कंपनियों की टेंशन बढ़ा दी है। कंपनी अपने यूजर्स के लिए कई सस्ते रिचार्ज प्लान ऑफर कर रही है, जिनमें यूजर्स को फ्री में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा जैसे बेनिफिट्स ऑफर किए जा रहे हैं। कंपनी जल्द ही पूरे देश में 4G सर्विस लॉन्च करने की तैयारी भी कर ली है। कंपनी इसके लिए 1 लाख नए मोबाइल टावर लगाने जा रही है, जिनमें से जल्द ही 75 हजार टावर लगाने का काम पूरा कर लिया जाएगा।

BSNL ने अपने आधिकारिक X हैंडल से अपने एक ऐसे ही रिचार्ज प्लान की डिटेल शेयर की है, जिसमें यूजर्स को 395 दिनों की लंबी वैलिडिटी ऑफर की जा रही है यानी इस प्लान में यूजर्स को 13 महीने तक रिचार्ज कराने की टेंशन खत्म हो जाती है। यही नहीं, यूजर्स के फोन पर इनकमिंग कॉल्स आती रहेगी। भारत संचार निगम लिमिटेड का यह लंबी वैलिडिटी वाला रिचार्ज प्लान 2,399 रुपये की कीमत में आता है।

BSNL 2399 वाले प्लान के फायदे

इस रिचार्ज प्लान में मिलने वाले फायदे की बात करें तो यूजर्स को पूरे 395 दिनों तक किसी भी मोबाइल नंबर पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का लाभ मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को डेली 2GB हाई स्पीड मोबाइल डेटा और 100 फ्री SMS का लाभ मिलेगा। डेली डेटा खत्म होने के बाद भी यूजर्स को 40kbps की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। BSNL अपने इस रिचार्ज प्लान के साथ कई वैल्यू एडेड सर्विस भी ऑफर कर रहा है।

कंपनी के पोस्ट के मुताबिक, इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को Zing म्यूजिक और वीडियोज का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके अलावा BSNL Tunes और WOW एंटरटेनमेंट जैसे ऐप्स का भी एक्सेस मिलता है। BSNL का यह रिचार्ज प्लान किसी भी टेलीकॉम कंपनी द्वारा ऑफर किया जाने वाला सबसे लंबी वैलिडिटी वाला प्लान है। निजी कंपनियों के सबसे लंबे रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 365 दिन यानी पूरे एक साल की वैलिडिटी ऑफर की जाती है।

यह भी पढ़ें - Cybercrime रोकने के लिए सरकार की बड़ी तैयारी, फ्रॉड करने वालों की अब खैर नहीं

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement