Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. BSNL का 160 दिन चलने वाला तगड़ा प्लान, 320GB डेटा और फ्री कॉलिंग वाले ऑफर ने खत्म की सारी टेंशन

BSNL का 160 दिन चलने वाला तगड़ा प्लान, 320GB डेटा और फ्री कॉलिंग वाले ऑफर ने खत्म की सारी टेंशन

BSNL अपने करोड़ों यूजर्स को सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान्स ऑफर कर रही है। BSNL ने अपनी लिस्ट में लंबी वैलिडिटी वाले कई सारे प्लान्स शामिल कर रखे हैं। आज हम आपको सरकारी टेलिकॉम कंपनी का एक ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें आपको कम दाम में लंबी वैलिडिटी और 320GB डेटा मिलता है।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 17, 2024 17:01 IST
BSNL Recharge Plan, BSNL 150 days plan, BSNL 160 days plan, BSNL recharge, Recharge, Recharge Offer,- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो बीएसएनएल लगातार ग्राहकों के लिए दमदार ऑफर ला रही है।

सरकारी टेलिकॉम एजेंसी बीएसएनएल (BSNL) ने अपने करोड़ों ग्राहकों की बड़ी टेंशन दूर कर दी है। BSNL ने पिछले कुछ समय में ऐसे सस्ते रिचार्ज प्लान्स ऑफर किए हैं जिन्होंने प्राइवेट कंपनियों के महंगे प्लान्स से राहत दे दी है। बीएसएनएल ने अपने पोर्टफोलियो में कई सारे लंबी वैलिडिटी वाले प्लान्स ऐड किए हुए हैं जिनसे आप कम दाम में एक बार में ही रिचार्ज के झंझट से फ्री हो जाते हैं। 

आपको बता दें कि BSNL ग्राहकों को सहूलियत देने के लिए लगतार 4G नेटवर्क (BSNL 4G) पर भी तेजी से काम कर रहा है। अगर आप भी जियो, एयरटेल या फिर वीआई के प्राइस हाइक के बाद महंगे रिचार्ज प्लान्स से परेशान हैं तो BSNL के प्लान्स आपको बड़ी राहत देंगे। आज हम आपको बीएसएनएल का एक ऐसा तगड़ा रिचार्ज प्लान बताने वाले हैं जो आपको फ्री कॉलिंग से लेकर डेटा तक कई सारे शानदार ऑफर देता है। 

BSNL लाया जबरदस्त प्लान

BSNL के जिस सस्ते और धमाकेदार रिचार्ज प्लान की हम बात कर रहे हैं  वह 997 रुपये का है। आपको ये थोड़ा महंगा लग सकता है लेकिन, कंपनी इसमें जो ऑफर दे रही है उसके लिए दूसरी कंपनियां आपसे कई गुना ज्यादा पैसे वसूलती हैं। BSNL के इस प्लान  से आप सीधे 160 दिनों के लिए रिचार्ज के झंझट से फ्री हो जाते हैं। लंबी वैलिडिटी के साथ आप किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। 

320GB डेटा का धांसू ऑफर

अगर BSNL के इस प्लान में मिलने वाले डेटा की बात करें तो बता दें कि अगर आप ऐसे यूजर हैं जिन्हें डेटा अधिक चाहिए तो यह पसंद आने वाला है। BSNL के इस प्लान में आपको कुल 320GB डेटा मिलता है। यानी आप हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आप 40kbps की स्पीड से इंटरनेट डेटा इस्तेमाल कर पाएंगे। 

अगर आप कॉल ट्यून्स लगाने का शौक रखते हैं तो बता दें कि BSNL अपने ग्राहकों को इस प्लान में 2 महीने यानी 60 दिन के  लिए फ्री में BSNL Tunes ऑफर करता है। बता दें कि कंपनी अपने 8 करोड़ से ज्यादा यूजर्स को इसमें हर दिन 100 SMS मिलते हैं। 

यह भी पढ़ें- BSNL अब लाया 336 दिन वाला सबसे सस्ता प्लान, खत्म हो गई बार-बार रिचार्ज कराने की टेंशन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement