Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Blackmagic Camera ऐप का अब इन फोन्स में भी मिलेगा सपोर्ट, मिलेंगे गजब के फीचर्स

Blackmagic Camera ऐप का अब इन फोन्स में भी मिलेगा सपोर्ट, मिलेंगे गजब के फीचर्स

अगर आप वनप्लस या फिर शाओमी का स्मार्टफोन इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। Blackmagic ने अब वनप्लस और शाओमी के कुछ सेलेक्टेड स्मार्टफोन्स पर अब अपने Blackmagic Camera App का सपोर्ट देने का ऐलान किया है। इस ऐप से आप अपनी फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी स्किल को और अधिक इनहैंस कर पाएंगें।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 24, 2024 16:53 IST
blackmagic camera, blackmagic camera app, blackmagic camera features, blackmagic, xiaomi- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वनप्लस और शाओमी के फोन्स में मिलेगा ब्लैकमैजिक कैमरा ऐप का सपोर्ट।

अगर आप स्मार्टफोन से फोटोग्राफी या फिर वीडियोग्राफी करते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। अगर आपके पास वनप्लस या फिर शाओमी के स्मार्रटफोन्स हैं तो अब आपकी फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी एडिटिंग स्किल इनहैंस होने वाली है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हाल ही में Blackmagic ने कुछ एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स के लिए Blackmagic Camera ऐप की घोषणा की है।  

आपको बता दें कि Blackmagic Camera App ब्लैकमैजिक के डिजिटल फिल्मी कैमरों में इस्तेमाल होने वाले ऑपरेटिंग सिस्टम पर ही बेस्ड होगा।  कंपनी का यह नया ऐप यूजर्स को एडिटिंग के लिए प्रोफेशनल टूल प्रोवाइड कराएगा। Blackmagic Camera App यूजर्स को कंपनी ब्लैकमैजिक क्लाउड का भी सपोर्ट देती है। 

बता दें कि Blackmagic ने OnePlus और Xiaomi स्मार्टफोन्स में अपने Blackmagic Camera App का सपोर्ट देने का ऐलान किया है। इससे पहले यह ऐप  Samsung Galaxy S23, Galaxy S23 Plus, Galaxy S23 Ultra या Galaxy S24, S24 Plus, Galaxy S24 Ultra और Google Pixel 7, Pixel 7a, Pixel 7 Pro, 8 और 8 Pro के साथ ही कंपेटिबल था। 

अब इन फोन्स में भी मिलेगा ऐप का सपोर्ट

ब्लैकमैजिक डिजाइन ने आधिककारिक तौर पर एंड्रॉयड के लिए Blackmagic Camera 1.1 वर्जन अपडेट रिलीज कर दिया है। लेटेस्ट अपडेट में कंपनी ने Xiaomi 13, Xiaomi 14, OnePlus 11, OnePlus 12, Samsung Galaxy S21 और S22, Google Pixel 6, 6 Pro और 6a समेत कई सारे डिवाइसेस के लिए अपना सपोर्ट देने का ऐलान किया। नए अपडेट वर्जन के बाद अब आप शूट हो रहे कंटेंट को बड़े स्क्रीन पर भी देख पाएंगे। 

Blackmagic Camera ऐप में मिलेंगे धांसू फीचर्स

आपको बता दें कि Blackmagic Camera ऐप में आपको कई सारे तगड़े फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। इसमें आपको HDMI मॉनिटरिंग, रिकॉर्डिंग और मॉनिटरिंग के लिए आपको 3D LUT भी दिया जाएगा। आपको ऐप में रिकॉर्डिंग करते समय स्क्रीन ब्राइटनेस को डिम करने का भी फीचर मिलेगा। इसके अलावा आपको ऑप्शनल इमेज नॉय रिडक्शन, ऑप्शनल इमेज शॉर्पनिंग, ब्लैकमैजिक क्लाउड के अंदर अकाउंट लॉगिन, जैसे कई सारे फीचर्स मिलने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें- Jio का सस्ता एनुअल प्लान, 336 दिन तक रिचार्ज कराने की टेंशन होगी खत्म

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement