Thursday, October 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Motorola Edge 50 Pro 256GB की कीमत में छप्परफाड़ गिरावट, Flipkart में औंधे मुंह गिरी कीमत

Motorola Edge 50 Pro 256GB की कीमत में छप्परफाड़ गिरावट, Flipkart में औंधे मुंह गिरी कीमत

Motorola Edge 50 Pro को कंपनी ने इस साल अप्रैल के महीने में बाजार में उतारा था। 50 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन में कई सारे धांसू फीचर्स मिलते हैं। फ्लिपकार्ट ने दिवाली से पहले Motorola Edge 50 Pro के दाम में बड़ी कटौती कर दी है। आप इसे अब तक के सबसे कम दाम में खरीद सकते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 24, 2024 12:40 IST
Motorola Edge 50, Motorola Edge 50 Pro, Motorola Edge 50 Pro Discount, Motorola Edge 50 Pro Offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो मोटोरोला के प्रीमियम स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदने का शानदार मौका।

दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी मोटोरोला ने पिछले कुछ समय में कई सारे बेहतरीन स्मार्टफोन्स भारतीय बाजार में लॉन्च किए हैं। अपने सस्ते और किफायती स्मार्टफोन्स से कंपनी ने सैमसंग, वनप्लस, वीवो को कड़ी टक्कर दी है। अब अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल ऑफर में स्मार्टफोन्स पर तगड़ा डिस्काउंट दे रहा है। फ्लिपकार्ट की सेल में Motorola Edge 50 Pro के दाम में बड़ी कटौती की गई है। 

Motorola Edge 50 Pro एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन है। चाहे हैवी टास्क वाले यूजर्स हो, फोटोग्राफी करने वाले यूजर्स हों या फिर सेल्फी लवर्स हों यह फोन सभी तरह के लोगों के लिए परफेक्ट स्मार्टफोन है। इसमें कंपनी ने 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है। वैसे तो Motorola Edge 50 Pro के 256GB वेरिएंट की कीमत 40 हजार रुपये से ज्यादा है लेकिन डिस्काउंट ऑफर में आप इसे 30 हजार रुपये से भी कम में खरीद सकते हैं। 

दिवाली से पहले फ्लिपकार्ट का बंपर ऑफर

Motorola Edge 50 Pro फ्लिपकार्ट में इस समय 41,999 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है। हालांकि अभी ग्राहकों को इस पर 28% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। छूट के साथ आप फेस्टिव सीजन में इसे सिर्फ 29,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। मतलब आप Motorola Edge 50 Pro  की खरीदारी पर सीधे-सीधे 12 हजार रुपये की बचत कर सकते हैं। 

Motorola Edge 50, Motorola Edge 50 Pro, Motorola Edge 50 Pro Discount, Motorola Edge 50 Pro Offer, S

Image Source : फाइल फोटो
दिवाली से पहले सस्ता हो गया है प्रीमियम सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन।

अगर आप और अधिक बचत करना चाहते हैं तो आप बैंक और एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा उठा सकते हैं। फ्लिपकार्ट ग्राहकों को Flipkart Axis Bank Credit Card पर 5 पर्सेंट का एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। इसके अलावा आपको SBI Credit Card Transactions पर 1250 रुपये तक का डिस्काउंट मिल जाएगा। 

अगर आप पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज कराते हैं तो आप 20 हजार रुपये से ज्यादा की बचत कर सकते हैं। हालांकि आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि आपको कितनी एक्सचेंज वैल्यू मिलेगी यह आपके पुराने स्मार्टफोन की वर्किंग और फिजिकल कंडीशन पर निर्भर करेगा।  

Motorola Edge 50 Pro  के फीचर्स

Motorola Edge 50 Pro को कंपनी ने इसी साल लॉन्च किया है। इसमें आपको आईफोन की तरह एल्यूमिनियम फ्रेम के साथ ग्लास बैक पैनल मिलता है। इसमें आपको IP68 की रेटिंग दी गई है। स्मार्टफोन में 6.7 इंच की डिस्प्ले मिलती है जिसमें Corning Gorilla Glass की प्रोटेक्शन दी गई है। आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर रन करता है। 

परफॉर्मेंस के लिए मोटोरोला ने इसमें Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर दिया है। इसमें आपको 12GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज मिलती है। फोटोग्राफी के लिए इसमें रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50+10+13 मेगापिक्सल का सेंसर मिलता है। प्राइमरी कैमरे में आपको OIS का फीचर भी मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 4500mAh की बैटरी दी गई है जो कि 125W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह स्मार्टफोन वायरलेस चार्जिंग के साथ आता है। आपको 10 वॉट की रिवर्स वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया गया है।

यह भी पढ़ें- Realme GT 7 Pro की लॉन्च डेट कंफर्म, Snapdragon 8 Elite चिपसेट के साथ मिलेगी IP69 की रेटिंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement