Wednesday, October 09, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. iPhone 17 को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी, बेहद खास होगी नए आईफोन की डिस्प्ले

iPhone 17 को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी, बेहद खास होगी नए आईफोन की डिस्प्ले

टेक दिग्गज ऐपल ने हाल ही में iPhone 16 को लॉन्च किया था और अब अपकमिंग आईफोन की बात शुरू हो गई है। ऐपल अगले साल iPhone 17 को लॉन्च करेगा लेकिन अभी से ही इसके लीक्स आना शुरू हो गए हैं। लीक्स की मानें तो Apple अगले iPhone 17 को खास तरह के डिस्प्ले के साथ लॉन्च कर सकता है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 08, 2024 16:07 IST
iPhone 17, iPhone 17 launch, iPhone 17 Features, iPhone 17 Launch Date, iPhone 17 Camera, iPhone 17 - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो iPhone 17 में आपको कई तरह के शानदार फीचर्स मिल सकते हैं।

iPhone 16 को लॉन्च हुए अभी एक ही महीने बीते हैं कि अब iPhone 17 की चर्चा होनी शुरू हो गई है। ऐपल iPhone 17 को अगले साल के अंत तक लॉन्च कर सकता है। भले ही अपकमिंग आईफोन की लॉन्चिंग को अभी काफी समय है लेकिन लोगों में अभी से ही इसकी जानकारी लेने में रुचि बढ़ती जा रही है। ऐपल लवर्स अभी से ही iPhone 17 को लेकर सर्च करने में जुट गए हैं। 

अगर आप भी आईफोन की दीवाने हैं तो आपको बता दें कि iPhone 17 को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। लेटेस्ट लीक रिपोर्ट में इसके डिस्प्ले फीचर्स को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। अपकमिंग आईफोन सीरीज में यूजर्स को एकदम अलग टेक्नोलॉजी वाला डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। 

iPhone 17 Air में मिलेगा खास डिस्प्ले

डिजी टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक iPhone 17 Air नए डिस्प्ले के साथ मार्केट में दस्तक दे सकता है। लीक्स की मानें कि कंपनी जिस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल डिस्प्ले में करने वाली है उसका अभी तक किसी भी आईफोन में नहीं किया गया है। ऐपल iPhone 17 Air को टेच एंड डिस्प्ले ड्राइवर इंटीग्रेशन टेक्नोलॉजी के साथ पेश कर सकती है। 

टेच एंड डिस्प्ले ड्राइवर इंटीग्रेशन टेक्नोलॉजी से लैस डिस्प्ले काफी हल्का और पतला होगा। इससे आईफोन का वेट कम करने में भी मदद मिलेगी। इसके साथ ही डिस्प्ले में यूजर्स को पहले से ज्यादा स्मूथ परफॉर्मेंस मिलने वाली है। लीक्स की मानें तो ऐपल ने iPhone 17 के  डिस्प्ले के लिए ताइवान की डिस्प्ले बनाने वाली कंपनी Novatek के साथ साझेदारी की है। 

डिस्प्ले में हो सकता है 120Hz का रिफ्रेश रेट

आपको बता दें कि फिलहाल ऐपल की तरफ से अभी iPhone 17 Air को लेकर किसी तरह की जानकारी शेयर नहीं की गई है। माना जा रहा है कि इस बार कंपनी iPhone में 120Hz का रिफ्रेश रेट का सपोर्ट दे सकती है। इसके अलावा हाई स्पीड परफॉर्मेंस के लिए 8GB तक की रैम के साथ नया चिपसेट मिल सकता है। iPhone 17 Air में भी यूजर्स को टाइप सी पोर्ट मिलेगा। 

यह भी पढ़ें- Smartphone में 5G होने के बावजूद स्लो चल रहा है इंटरनेट, ये आसान तरीके करा देंगे मौज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement