Sunday, July 07, 2024
Advertisement

Jio का 84 दिन वाला सस्ता प्लान, लेटेस्ट वेब सीरीज फ्री में देखने का मिलेगा मौका

रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। आज हम आपको जियो का एक ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें लंबी वैलिडिटी के साथ ढेर सारा डेटा और साथ में फ्री ओटीटी सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: June 07, 2024 14:29 IST
Jio, Jio Offer, Jio OTT Offer, Jio Recharge, Jio Recharge Plan, Jio Best Plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो 45 करोड़ से ज्यादा ग्राहकों के साथ देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है।

पिछले कुछ सालों में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का जमकर क्रेज बढ़ा है। ज्यादातर लोग अब लेटेस्ट मूवीज, वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही देखना पसंद करते हैं। युवाओं में ओटीटी का बढ़ता क्रेज देखकर अब टेलिकॉम कंपनियां भी अपने प्लान्स में ग्राहकों को ओटीटी ऑफर्स कर रही हैं। देश की नंबर एक टेलिकॉम कंपनी जियो ने अपनी लिस्ट में कई सारे ऐसे प्लान्स ऐड किए हैं जिसमें फ्री में ओटीटी का सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

रिलायंस जियो के पास शॉर्ट टर्म और लॉन्ग टर्म दोनों ही सेगमेंट में कई सारे ऐसे प्लान्स मौजूद हैं जिसमें आपको लंबी वैलिडिटी, ढेर सारा डेटा और साथ में फ्री में ओटीटी देखने की सुविधा मिलती है। अगर आप जियो का कोई ऐसा ही प्लान तलाश रहे हैं तो हम आपको कंपनी का एक जबरदस्त प्लान बताने जा रहे हैं। 

Jio की लिस्ट का दमदार रिचार्ज प्लान

जियो ने अपने ट्रेंडिंग पॉपुलर प्लान्स की लिस्ट में 857 रुपये का प्लान ऐड किया है। इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को एक से बढ़कर एक धमाकेदार ऑफर्स मिलते हैं। फिर चाहे वह लंबी वैलिडिटी हो, फ्री कॉलिंग हो या फिर ओटीटी का फायदा हो। जियो ने अपने इस दमदार प्लान में यूजर्स की सभी जरूरतों का विशेष ख्याल रखा है। 

Jio, Jio Offer, Jio OTT Offer, Jio Recharge, Jio Recharge Plan, Jio Best Plan

Image Source : फाइल फोटो
लंबी वैलिडिटी के लिए जियो की लिस्ट का सबसे दमदार रिचार्ज प्लान।

जियो का 857 रुपये का प्लान 84 दिनों की लंबी वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें यूजर्स 84 दिन तक किसी भी नेटवर्क में अनिलिमिटेड फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। फ्री कॉलिंग के साथ ही कंपनी यूजर्स को हर दिन 100 फ्री एसएमएस भी देती है। अगर इस प्लान के डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो वह भी इसमें जबरदस्त हैं। 

ग्राहकों को मिलेगा ढेर सारा डेटा

जियो के 857 रुपये के प्लान में आपको 84 दिन के लिए 168GB डेटा मिलता है, यानी आप हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। जियो का यह प्लान अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा की सुविधा के साथ आता है इसलिए अगर आपके क्षेत्र में 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी है तो आप 84  दिन तक फ्री में अनलिमिटेड 5G डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। 

जियो के इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान की सबसे बड़ी खास बात यह है कि इसमें कंपनी अपने ग्राहकों को अमेजन प्राइम वीडियो का फ्री सब्सक्रिप्शन देती है। ऐसे में आप प्राइम वीडियो के जरिए लेटेस्ट वेब सीरीज, लेटेस्ट मूवी, ड्रामा शो, रियलिटी शो आदि को फ्री में देख सकते हैं। आपको ओटीटी स्ट्रीमिंग के लिए अलग से रिचार्ज प्लान लेने की जरूरत नहीं पड़ेगी। 

यह भी पढ़ें- Samsung ने यूजर्स को दिया बड़ा झटका, अब इन स्मार्टफोन्स में नहीं मिलेगा सिक्योरिटी अपडेट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement