Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. ASUS Vivobook S15 भारत में हुआ लॉन्च, Copilot+ PC का मिलेगा सपोर्ट, जानें कीमत और फीचर्स

ASUS Vivobook S15 भारत में हुआ लॉन्च, Copilot+ PC का मिलेगा सपोर्ट, जानें कीमत और फीचर्स

अगर आप अपने प्रोफेशनल काम के लिए एक नया लैपटॉप लेना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। ताइवान की दिग्गज कंपनी आसुस ने भारत में अपना नया लैपटॉप Asus Vivobook S15 को लॉन्ट कर दिया है। इसमें आपको Copilot+ का भी सपोर्ट दिया गया है जो कि आपको एक नया अनुभव देगा।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 10, 2024 7:42 IST
ASUS Vivobook S15, ASUS Vivobook S15 India launch, ASUS Vivobook S15 Price- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो आसुस ने भारतीय बाजार में लॉन्च किया नया दमदार लैपटॉप।

ताइवान की दिग्गज कंपनी आसुस ने भारत में अपना नया ASUS Vivobook S15 लैपटॉप पेश कर दिया है। इस लेटेस्ट लैपटॉप की सबसे बड़ी खास बात यह है कि इसमें Microsoft Copilot+ का सपोर्ट दिया गया है। अगर आप आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का इस्तेमाल करते हैं और अपने लिए नया लैपटॉप लेना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। 

डेली रूटीन के साथ साथ हैवी टास्क वाले काम आप इस लैपटॉप में बेहद आसानी से कर सकते हैं। इसमें आपको Qualcomm Snapdragon X Elite चिपसेट दिया गया है। इसमें आपको 16GB की LPDDR5X RAM और 1TB NVMe SSD स्टोरेज मिलती है। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के लिए इस लैपटॉप में कंपनी ने 1080p वेबकैम मिलता है। 

यहां से कर सकेंगे खरीदारी

फ्लिपकार्ट ने इसे सिर्फ सिंगल सिल्वर कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया है। ASUS Vivobook S15 की सेल भारत में ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से शुरू होगी। अगर इसकी कीमत की बात करें तो इसे खरीदने के लिए आपको 1,24,990 रुपये खर्च करने पड़ेंग। 

आपको बता दें कि आसुस ने  ASUS Vivobook S15 में एआई को इस्तेमाल करने के लिए कीबोर्ड में Copilot की दी गई है। इसमें आपको इमर्सिव साउंड एक्सपीरियंस मिलने वाला है। साउंट एक्सपीरियंस को बेहतर करने के लिए इसमें Harman Kardo के स्पीकर्स इस्तेमाल किए गए हैं। 

माइक्रोएसडी कार्ड रीडर का सपोर्ट

Asus Vivobook S 15 OLED को पॉवर देने के लिए इसमें 3-cell 70Whr Li-ion बैटरी का सपोर्ट दिया गया है। इसमें आपको 90W अडैप्टर मिलेगा। Asus Vivobook S 15 में आपको कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.4 और वाई-फाई 7 सपोर्ट दिया गया है। दूसरे कनेक्टिविटी ऑप्शन की बात करें तो इसमें USB 3.2 Gen 1 Type-A पोर्ट, 2 USB 4.0 Type-C पोर्ट मिलेंग। इसके साथ ही इसमें 1 HDMI 2.1 और 3.5mm हेडफोन जैक भी दिया गया है। इस लैपटॉप में आपको स्टोरेज को एक्सपैंड करने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड रीडर दिया गया है। 

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy Unpacked Event 2024: Galaxy Z Fold 6 और Galaxy Z Flip 6 आज होंगे लॉन्च, यहां देखें लाइव इवेंट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement