Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Apple Watch Series 10 लॉन्च, टाइटेनियम फ्रेम के साथ मिलते हैं कई धांसू फीचर्स, जानें कीमत

Apple Watch Series 10 लॉन्च, टाइटेनियम फ्रेम के साथ मिलते हैं कई धांसू फीचर्स, जानें कीमत

टेक जायंट एप्पल ने अपने करोड़ों यूजर्स और फैंस के लिए Apple Watch Series 10 को लॉन्च कर दिया है। नई स्मार्टवॉच को कंपनी ने कई सारे नए फीचर्स के साथ पेश किया है। स्मार्टवॉच में आपको टाइटेनियम फ्रेम मिलने वाला है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: September 10, 2024 10:16 IST
Apple Launch Event, Apple Launch Event 2024, Apple Launch Event live updates, iPhone launch Event- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एप्पल ने लॉन्च की नई स्मार्टवॉच।

Apple Launch Event update: एप्पल के करोड़ों फैंस के लिए गुड न्यूज है। कंपनी ने सोमवार की रात आयोजित अपने मेगा इवेंट 'Its Glowtime'की शुरुआत में सबसे पहले Apple Watch Series 10 को पेश किया। एप्पल ने अपनी नई स्मार्टवॉच में भर भर के फीचर्स दिए हैं। कंपनी की मानें तो यह एप्पल की अब तक की सबसे पतली स्मार्टवॉच है। 

Apple Watch Series 10 को कंपनी ने टाइटेनियम फ्रेम के साथ लॉन्च किया है। इसमें आपको एक बड़ा डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले काफी वाइब्रेंट है जिसे आप तेज धूप में आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। एप्पल ने नई स्मार्टवॉच में पिछले स्मार्टवॉच की तुलना में कई सारे नए वॉच फेसेस दिए हैं। Apple Watch Series 10  को आप 50 मीटर तक गहरे पानी में इस्तेमाल कर सकते हैं। 

स्मार्टवॉच में मिलेगा गैलेक्सी वॉच वाला फीचर

Apple Watch Series 10  में कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी वॉच अल्ट्रा में मिलने वाला Sleep Apnea फीचर भी दे दिया है। इसके साथ ही इसमें आपको सबसे तेज फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलेगा। एप्पल के मुताबिक नई स्मार्टवॉच को आप सिर्फ 30 मिनट के अंदर ही फुल चार्ज कर सकेंगे। यह काफी लाइट वेट है इसलिए आप अगर इसे देर तक पहनते हैं तो भी आपको किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी। 

लेटेस्ट वॉच में एआई का सपोर्ट

Apple Watch Series 10  के परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें आपको लेटेस्ट S10 चिपसेट दिया है। इस चिपसेट में कंपनी ढेर सारे आर्टिफिशियल इंटेलिचेंज फीचर्स का सपोर्ट दिया गया है। इसमें यूजर्स को क्रैश डिटेक्शन जैसे फीचर्स मिलेगा। इस फीचर को आप स्क्रीन में डबल टैप करके इस्तेमाल कर पाएंगे। Apple Watch Series 10  को कंपनी ने WatchOS 11 के साथ पेश किया है।

 लेटेस्ट एप्पल स्मार्टवॉच में आपको तीन कलर ऑप्शन मिलेंगे। इसके साथ आपको स्ट्रैप चेंज करने का भी ऑप्शन मिलेगा। अगर इसकी कीमत की बात की जाए तो बता दें कि एप्पल ने इसे 399 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement