Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

Amazon पर इस महीने आ रही Prime Day सेल, iPhone पर मिलेगी सबसे बड़ी डील

Amazon Prime Day Sale 2024 की डेट आ गई है। इस महीने शुरू होने वाली इस सेल में स्मार्टफोन की खरीद पर 40 प्रतिशत तक का बंपर डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा iPhone की खरीद पर सबसे बड़ी डील ऑफर की जाएगी।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: July 02, 2024 16:30 IST
Amazon Prime Day Sale 2024- India TV Hindi
Image Source : AMAZON Amazon Prime Day Sale 2024

Amazon पर इस महीने की आखिर में Prime Day Sale का आयोजन किया जाएगा। ई-कॉमर्स वेबसाइट पर आयोजित होने वाले इस मानसून सेल में iPhone समेत कई ब्रांड के स्मार्टफोन की खरीद पर जबरदस्त ऑफर किया जाएगा। ई-कॉमर्स वेबसाइट ने इस सेल से जुड़ा डेडिकेटेड माइक्रो साइट भी बनाया है, जिसमें सेल से जुड़ी कुछ डील की जानकारी भी शेयर की गई है। 20 और 21 जुलाई के बीच आयोजित होने वाली इस सेल में मोबाइल फोन और एक्सेसरीज की खरीद पर 40 प्रतिशत तक का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा।

मिलने वाले ऑफर

Amazon Prime मेंबर्स के लिए आयोजित किए जाने वाले इस सेल में ICICI के डेबिट और क्रेडिट कार्ड के साथ-साथ SBI क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत तक की बचत की जा सकती है। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर समेत कई और डील्स ऑफर की जाएगी। कंपनी इसमें नए लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन की खरीद पर भी जबरदस्त ऑफर देगी। स्मार्टफोन की खरीद पर 50,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिलेगा। वहीं, 10,000 रुपये तक का कूपन डिस्काउंट और 18 महीने तक नो-कॉस्ट EMI का लाभ मिलेगा।

नए लॉन्च होने वाले फोन

अमेजन लिस्टिंग के मुताबिक, 4 जुलाई को लॉन्च होने वाले Motorola Razr 50 Ultra, 15 जुलाई को लॉन्च होने वाले iQOO Z9 Lite 5G, 18 जुलाई को लॉन्च होने वाली Honor 200 Series और कुछ दिनों में पेश होने वाले Lava Blaze X की खरीद पर एक्सक्लूसिव ऑफर दिया जाएगा।

iPhone पर सबसे बड़ी डील

अमेजन ने अपनी लिस्टिंग में बताया कि iPhone की खरीद पर सबसे बड़ी डील मिलेगी। इसके अलावा OnePlus, Samsung, iQOO, Xiaomi, Realme Narzo, POCO और Tecno के लेटेस्ट स्मार्टफोन की खरीद पर अच्छा डिस्काउंट ऑफर दिया जाएगा। कंपनी ने फिलहाल इन ब्रांड के स्मार्टफोन पर मिलने वनाली डील्स को रिवील नहीं की है। आने वाले कुछ दिन में इन ब्रांड्स के स्मार्टफोन की डील्स को रिवील किया जाएगा।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement