Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

Amazon Monsoon Sale का आखिरी दिन, Lowest Price पर मिल रहा Samsung का यह धाकड़ फोन

Amazon पर 20 जून से चल रहे मानसून सेल का आज आखिरी दिन है। इस सेल में कई स्मार्टफोन की खरीद पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस सेल में Samsung के 6000mAh बैटरी वाले स्मार्टफोन की खरीद पर धांसू ऑफर मिल रहा है।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: June 25, 2024 14:11 IST
Samsung Galaxy M34 5G- India TV Hindi
Image Source : FILE Samsung Galaxy M34 5G

Amazon Monsoon Sale का आज आखिरी दिन है। इस सेल में आप कई स्मार्टफोन की खरीद पर अच्छा डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। 20 जून से 25 जून 2024 के बीच चलने वाले इस सेल में स्मार्टफोन को Lowest Price पर बेचा जा रहा है। सेल में सैमसंग के पिछले साल लॉन्च हुए 6000mAh बैटरी वाले स्मार्टफोन को अब तक के सबसे कम कीमत में बेचा जा रहा है। फोन की की खरीद पर इसके अलावा बैंक डिस्काउंट और EMI ऑफर भी दिया जा रहा है।

मिल रहा 42% का डिस्काउंट

Samsung का यह मिड बजट स्मार्टफोन 8GB RAM + 128GB में आता है। फोन की लॉन्च प्राइस 25,999 रुपये है। अमेजन पर चल रहे इस सेल में इसे 14,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन की खरीद पर 11,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। ई-कॉमर्स वेबसाइट पर फोन की कीमत में 42 प्रतिशत की कटौती की है। इसके अलावा यह फोन 727 रुपये की EMI पर भी खरीदा जा सकेगा।

Samsung Galaxy M34 5G के फीचर्स

Samsung के इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलता है। फोन का डिस्प्ले FHD+ यानी फुल एचडी प्लस रेजलूशन को सपोर्ट करता है। फोन के डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है। सैमसंग के इस मिड बजट फोन में इन-हाउस Exynos 1280 ऑक्टाकोर प्रोसेसर मिलता है। फोन में 8GB RAM और 128GB तक इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ा सकते हैं।

इस स्मार्टफोन में 6000mAh की बैटरी मिलती है, जिसके साथ USB Type C चार्जिंग फीचर मिलेगा। फोन के बैक में ट्रिपर कैमरा सेटअप मिलता है। फोन में 50MP का मेन, 8MP का सेकेंडरी और 2MP का तीसरा कैमरा मिलेगा। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 13MP का कैमरा दिया गया है। सैमसंग का दावा है कि यह फोन 12 5G नेटवर्क बैंड को सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़ें - OnePlus ने भारत में लॉन्च किया सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे तगड़े फीचर्स

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement