Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Amazon पर जल्द शुरू होगी साल की सबसे बड़ी सेल, स्मार्टफोन पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

Amazon पर जल्द शुरू होगी साल की सबसे बड़ी सेल, स्मार्टफोन पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

Amazon Great Indian Festival Sale जल्द शुरू होने वाली है। ई-कॉमर्स वेबसाइट पर साल की सबसे बड़ी सेल में स्मार्टफोन समेत कई प्रोडक्ट्स पर अब तक की सबसे बड़ी डील ऑफर की जा सकती है।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: September 12, 2024 18:04 IST
Amazon Great Indian Festival Sale- India TV Hindi
Image Source : FILE Amazon Great Indian Festival Sale

Amazon Great Indian Festival Sale: Flipkart के बाद Amazon ने भी अपने साल के सबसे बड़े सेल की घोषणा कर दी है। ई-कॉमर्स वेबसाइट ने फेस्टिव सीजन में आने वाले Great Indian Festival Sale का ऐलान कर दिया है। इस सेल में Samsung, OnePlus, Realme, iQOO, Tecno, Honor, Xiaomi, POCO जैसे ब्रांड के फोन को सस्ते में खरीदा जा सकेगा। साथ ही, कंपनी iPhone पर भी अच्छी डील ऑफर करेगी। इसके अलावा लैपटॉप की खरीद पर 45 प्रतिशत और इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम और एक्सेसरीज पर 75 प्रतिशत तक का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा।

मिलेगा बंपर डिस्काउंट

Amazon Great Indian Festival Sale में SBI कार्ड यूजर्स को 10 प्रतिशत तक का इंस्टैंट डिस्काउंट हर प्रोडक्ट को खरीदने पर मिलेगा। हालांकि, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने इस सेल की डेट अभी घोषित नहीं की है, लेकिन यह कयास लगाए जा सकते हैं कि सेल 30 सितंबर से शुरू हो सकती है। प्राइम मेंबर्स के लिए यह सेल 29 सितंबर को शुरू की जाएगी। अमेजन की प्रतिद्वंदी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर 30 सितंबर से यह फेस्टिव सीजन सेल शुरू होगी।

इन स्मार्टफोन पर मिलेगा ऑफर

अमेजन ने इस सेल में स्मार्टफोन पर मिलने वाली डील्स का स्नीक-पीक रिवील की है। Samsung के Galaxy M35 5G, Galaxy S24 Ultra, Galaxy A35 5G, Galaxy A55 5G समेत इस साल लॉन्च हुए स्मार्टफोन पर अब तक का तगड़ा डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। वहीं, OnePlus 11R, OnePlus 12, OnePlus 12R, OnePlus Nord CE 4 Lite, Nord CE 4 की खरीद पर स्पेशल डिस्काउंट मिलेगा।

iQOO के नए लॉन्च हुई Z9s सीरीज, Realme Narzo 70 Pro 5G, Realme GT 6T, Realme Narzo N61 समेत अन्य स्मार्टफोन पर भी अच्छी डील मिलेगी। Xiaomi 14 Civi, Redmi 13 5G, Redmi Note 13 5G और POCO X6 Neo पर भी डील की घोषणा की गई है। अन्य ब्रांड्स की बात करें तो Tecno के बजट और फोल्डेबल फोन के साथ-साथ Honor के नए लॉन्च हुए डिवाइस पर भी अच्छा ऑफर दिया जाएगा।

Amazon ने इन ब्रांड्स के स्मार्टफोन को Great Indian Festival Sale के माइक्रो पेज पर लिस्ट किया है। हालांकि, कंपनी ने फिलहाल अभी इनकी लोएस्ट प्राइस रिवील नहीं की है। यही नहीं, Amazon इस सेल में iPhone 13 को अब तक के सबसे कम कीमत में बेचेगी। कंपनी ने इस डिवाइस के डील को टीज किया है।

यह भी पढ़ें - पावरबैंक न कहीं बन जाए 'आग का गोला', चार्ज में लगाने से पहले इन बातों का रखें ध्यान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement