Sunday, September 22, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Amazon Great Indian Festival Sale के ऑफर्स हुए लाइव, इन फोन्स पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

Amazon Great Indian Festival Sale के ऑफर्स हुए लाइव, इन फोन्स पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

अमेजन अपने करोड़ों ग्राहकों के लिए Great Indian Festival Sale सेल लाने जा रहा है। अभी सेल को लाइव होने में कुछ समय बाकी है लेकिन इससे पहले ही स्मार्टफोन्स पर मिलने वाले ऑफर्स का खुलासा हो गया है। आइए आपको कुछ ऑफर्स के बारे में डिटेल जानकारी देते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: September 22, 2024 12:39 IST
Amazon Sale, Amazon Sale Live, Amazon Sale 2024, Amazon Upcoming Sale Offers- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो अमेजन की सेल में ग्राहकों को स्मार्टफोन्स पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट।

त्योहारी सीजन को देखते हुए सभी ई-कॉमर्स वेबसाइट ने अपनी साल की सबसे बड़ी सेल का ऐलान कर दिया है। दिग्गज ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन की तरफ से Great Indian Festival Sale 2024 की घोषणा कर दी गई है। अमेजन पर यह सेल 27 सितंबर से शुरू होने जा रही है। सेल स्टार्ट होने में अभी कुछ दिन का समय बचा हुआ है लेकिन कंपनी ने स्मार्टफोन्स पर मिलने वाले ऑफर्स का खुलासा कर दिया है। 

Great Indian Festival Sale 2024 में अमेजन ग्राहकों को बंपर डिस्काउंट के साथ स्मार्टफोन आफर करने वाला है। सिर्फ फ्लैट डिस्काउंट ऑफर ही नहीं बल्कि अमेजन सेल में नो कॉस्ट ईएमआई पर स्मार्टफोन खरीदने का मौका दे रही है। आइए आपको अमेजन की अपकमिंग सेल में मिलने वाले कुछ धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर के बारे में जानकारी देते हैं। 

OnePlus Nord CE 4 Lite पर भारी छूट

वनप्लस के इस स्मार्टफोन में आपको 256GB की स्टोरेज और 8GB की रैम मिलती है। इसे पॉवर देने के लिए इसमें 5500mAh की बैटरी दी गई है। इस फोन के साथ में आपको 80W का सुपरवॉक चार्जर दिया गया है। कैमरे की बात करें तो इसमें आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है। OnePlus Nord CE 4 Lite की कीमत 19,999 रुपये है लेकिन सेल ऑफर में आप इसे सिर्फ 16,999 रुपये में खरीद सकेंगे। 

Samsung Galaxy S23 Ultra 5G पर डिस्काउंट ऑफर

Samsung Galaxy S23 Ultra 5G में आपको 6.8 इंच की डिस्प्ले मिलती है। इसमें आपको Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट दिया गया है। सैमसंग का यह एक प्रीमियम स्मार्टफोन है जिसमें आपको 1TB तक की स्टोरेज और 12GB तक की रैम मिलती है। फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें प्राइमरी लेंस 200MP का मिलता है। इसके 256GB वेरिएंट की कीमत 1,49,999 रुपये है लेकिन सेल ऑफर में आपको इसे सिर्फ 84,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 

Realme Narzo 70x 5G पर डिस्काउंट ऑफर

अगर आप 15 हजार रुपये के सेगमेंट में कोई स्मार्टफोन तलाश रहे हैं तो आपके लिए रियलमी नार्जो 70x 5G एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। इस स्मार्टफोन में आपको 6GB RAM, 128GB Storage दी गई है। 

डिस्प्ले में आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। इस फोन में Dimensity 6100+ प्रोसेसर दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 50MP का एआई कैमरा मिलता है। आप इसे अमेजन सेल से सिर्फ 13,498 रुपये में खरीद सकते हैं।

Redmi 13c 5G पर बंपर डिस्काउंट

रेडमी फैंस के लिए अमेजन धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर लाने वाला है। अगर आप रेडमी का स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आप Redmi 13c 5G की तरफ जा सकते हैं। इस स्मार्टफोन में आपको 8GB रैम के साथ 256GB की स्टोरेज मिलती है। स्मार्टफोन में 50MP का आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस वाला कैमरा मिलता है। कंपनी ने इसमें MediaTek Dimensity 6100+ 5G प्रोसेसर दिया है। इस फोन की कीमत 13,999 रुपये है लेकिन आप इसे सिर्फ 9,199 रुपये में खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- Jio ने ग्राहकों की कराई मौज, इन प्लान्स में मिलता है Unlimited data

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement