Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Amazon पर इस दिन शुरू होगी साल की सबसे बड़ी सेल, स्मार्टफोन खरीदने वालों की मौज

Amazon पर इस दिन शुरू होगी साल की सबसे बड़ी सेल, स्मार्टफोन खरीदने वालों की मौज

Amazon Great Indian Festival 2024 सेल की डेट कंपनी ने कंफर्म कर दी है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर आयोजित होने वाली साल की सबसे बड़ी सेल में कई धमाकेदार ऑफर्स दिए जाएंगे।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Published on: September 16, 2024 18:18 IST
Amazon Great Indian Festival 2024 Sale- India TV Hindi
Image Source : FILE Amazon Great Indian Festival 2024 Sale

Amazon Great Indian Festival 2024 Sale की डेट आ गई है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर साल की सबसे बड़ी सेल 27 सितंबर 2024 को आयोजित की जाएगी। अमेजन सेल की घोषणा होते ही Flipkart ने भी अपने Great Indian Festival Sale 2024 की डेट 27 सितंबर ही रखी है। फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स को 24 घंटे पहले यानी 26 सितंबर को अर्ली एक्सेस मिलेगा। हर बार की तरह ही इन दोनों प्रतिद्वंदी कंपनियों की इस फेस्टिव सीजन सेल में यूजर्स को तगड़े ऑफर्स दिए जाएंगे।

अमेजन सेल पर ऑफर्स की भरमार

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में SBI कार्ड यूजर्स को 10 प्रतिशत तक का इंस्टैंट डिस्काउंट हर प्रोडक्ट की खरीदारी पर मिलेगा।  फ्लिपकार्ट की तरह ही अमेजन प्राइम मेंबर्स के लिए यह सेल एक दिन पहले यानी 26 सितंबर को शुरू की जाएगी। अमेजन की प्रतिद्वंदी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर भी फेस्टिव सीजन सेल 27 सितंबर से यह फेस्टिव सीजन सेल शुरू होगी।

Amazon Great Indian Festival 2024 Sale

Image Source : FILE
Amazon Great Indian Festival 2024 Sale

इन स्मार्टफोन पर मिलेगा ऑफर

अमेजन ने इस सेल में स्मार्टफोन पर मिलने वाली डील्स का स्नीक-पीक रिवील की है। Samsung के Galaxy M35 5G, Galaxy S24 Ultra, Galaxy A35 5G, Galaxy A55 5G समेत इस साल लॉन्च हुए स्मार्टफोन पर अब तक का तगड़ा डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। वहीं, OnePlus 11R, OnePlus 12, OnePlus 12R, OnePlus Nord CE 4 Lite, Nord CE 4 की खरीद पर स्पेशल डिस्काउंट मिलेगा।

iQOO के नए लॉन्च हुई Z9s सीरीज, Realme Narzo 70 Pro 5G, Realme GT 6T, Realme Narzo N61 समेत अन्य स्मार्टफोन पर भी अच्छी डील मिलेगी। Xiaomi 14 Civi, Redmi 13 5G, Redmi Note 13 5G और POCO X6 Neo पर भी डील की घोषणा की गई है। अन्य ब्रांड्स की बात करें तो Tecno के बजट और फोल्डेबल फोन के साथ-साथ Honor के नए लॉन्च हुए डिवाइस पर भी अच्छा ऑफर दिया जाएगा।

Amazon ने इन ब्रांड्स के स्मार्टफोन को Great Indian Festival Sale के माइक्रो पेज पर लिस्ट किया है। हालांकि, कंपनी ने फिलहाल अभी इनकी लोएस्ट प्राइस रिवील नहीं की है। यही नहीं, Amazon इस सेल में iPhone 13 को अब तक के सबसे कम कीमत में बेचेगी। कंपनी ने इस डिवाइस के डील को टीज किया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement