Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Amazon में 6 अगस्त से शुरू होने जा रही है धमाकेदार सेल, Smartphones, TV, AC पर मिलेगी बंपर छूट

Amazon में 6 अगस्त से शुरू होने जा रही है धमाकेदार सेल, Smartphones, TV, AC पर मिलेगी बंपर छूट

अमेजन ने अपने करोड़ों ग्राहकों के लिए Great Freedom Festival Sale का ऐलान कर दिया है। इस अपकमिंग सेल में आपको तगड़े डिस्काउंट ऑफर देखने को मिलने वाले हैं। अगर आप अपने लिए एक स्मार्टफोन या फिर घर के लिए कोई होम अप्लायंसेस खरीदना चाहते हैं तो आपके पास सस्ते में खरीदारी का अब शानदार मौका है।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 04, 2024 6:30 IST
Amazon Great Freedom Festival, Amazon Great Freedom Festival Smartphone Deals, Amazon Great Freedom - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो अमेजन ने ग्राहकों के लिए नई सेल का किया ऐलान।

अगर आप भी डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीदारी के लिए अमेजन की सेल का इंतजार कर रहे थे तो आपके लिए अच्छी खबर है। अमेजन अपने ग्राहकों के लिए Great Freedom Sale लेकर आ गया है। अमेजन की तरफ से इस अपकमिंग सेल की डेट का भी ऐलान कर दिया गया है। Grea freedom Festival Sale 6 अगस्त से शुरू होगी।

आपको बता दें कि अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल 6 अगस्त को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी लेकिन अगर आप प्राइम मेंबर हैं तो सेल का लाभ 12 घंटे पहले यानी रात 12 बजे से भी ले पाएंगे। इस सेल में अमेजन ग्राहकों को स्मार्टफोन्स और एसेसरीज पर 40% तक का हैवी डिस्काउंट ऑफर करेगा। 

इन स्मार्टफोन्स पर मिलने वाली तगड़ी छूट

कुछ ऑफर्स की बात करें तो OnePlus Nord CE4 Lite 5G, OnePlus Nord 4 5G, OnePlus 12R, OnePlus Nord CE4 और OnePlus 12 जैसे तगड़े प्रीमियम फोन्स पर तगड़ी छूट देखने को मिल सकती है। वहीं टैबलेट में आपको 65% तक की तो हेडफोन्स पर 75% तक की छूट देखने को मिल सकती है। 

अगर आप सेल ऑफर में घर के लिए कोई होम अप्लायंसेस खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि वाशिंग मशीन पर आपको 60% तक का, रेफ्रिजरेटर पर आपको 55% तक की, एयर कंडीशनर पर 55% तक की और माइक्रोवेव पर 65% तका तगड़ा डिस्काउंट मिलेगा। अमेजन न्यू लॉन्च होम अप्लायंसेस पर ग्राहकों को सेल में 50% तक का डिस्काउंट ऑफर करेगा। 

आईफोन और सैमसंग के प्रीमियम फोन पर धांसू ऑफर

अगर आप आईफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो बता दें कि अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में आईफोन्स पर हैव डिस्काउंट देने वाला है। अपकमिंग सेल में आपको आईफोन्स पर 40% तक का तगड़ा डिस्काउंट देखने को मिल सकता है। बता दें कि iPhone 13 पर आपको सबसे बड़ा डिस्काउंट ऑफर किया जा सकता है। अपकमिंग सेल में आपको सैमसंग के प्रीमियम सीरीज गैलेक्सी एस 21 और गैलेक्सी एस 22 पर भी बंपर डिस्काउंट मिलने वाला है। 

Smart TV पर भारी छूट

अगर आप अपने घर के लिए एक नया स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। अमेजन ग्रेड फ्रीडम सेल में पॉपुलर ब्रैंड शाओमी की स्मार्ट टीवी पर बड़ा डिस्काउंट ऑफर करने वाला है। इस सेल में आपको शाओमी की स्मार्ट टीवी पर 40% तक का डिस्काउंट देखने को मिल सकता है। अगर आप सोनी ब्रैंड की टीवी खरीदना चाहते हैं तो आपको इस पर 45% तक की छूट देखने को मिल सकती है। अमेजन ने टीसीएल ब्रैंड पर 60% तक की छूट का ऐलान किया है। 

यह भी पढ़ें- एक बार फिर धड़ाम हुई iPhone 14 की कीमत, इससे सस्ते में खरीदने का दोबारा नहीं मिलेगा मौका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement