Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Amazon पर आ रही है तगड़े डिस्काउंट वाली सेल, Great Freedom Festival Sale का हुआ ऐलान

Amazon पर आ रही है तगड़े डिस्काउंट वाली सेल, Great Freedom Festival Sale का हुआ ऐलान

अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग के शौकीन है तो आपके लिए अच्छी खबर है। ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन ने अपने ग्राहकों के लिए Amazon Great Freedom Festival Sale 2024 का ऐलान कर दिया है। आप इस अपकिंग सेल में हैवी डिस्काउंट के साथ प्रीमियम स्मार्टफोन्स और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स की खरीदारी कर पाएंगे।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 30, 2024 18:47 IST
Amazon Great Freedom Festival Sale 2024, Amazon Great Freedom Festival Sale Date, Amazon Great Freed- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो अमेजन में जल्द ही शुरू होगी ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल।

अगर आप ऐसे लोगों में हैं जो जमकर ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन ऑनलाइन शॉपिंग के लिए एक प्रमुख प्लेटफॉर्म है। भारत में लाखो करोड़ों लोग इसका इसका इस्तेमाल करते हैं। अगर आप भी अमेजन के ग्राहक हैं तो अब कंपनी आपके लिए Amazon Great Freedom Festival 2024 सेल लेकर आने वाली है। 

अगर आप अपने लिए कोई नया स्मार्टफोन या फिर घर के लिए कोई अप्लायंसेस लेना चाहते हैं तो बस कुछ दिनों का इंतजार कर लेना चाहिए। अगस्त का महीना फेस्टिवल्स का महीना होता है ऐसे में लोग जमकर शॉपिंग करते हैं। अब अमेजन अपकमिंग सेल के जरिए ग्राहकों को डिस्काउंट के साथ खरीदारी का बड़ा मौका देने जा रहा है। 

अमेजन ने लाइव की माइक्रोसाइट

अमेजन ने अपने ऐप और वेबसाइट पर Amazon Great Freedom Festival 2024 के लिए माइक्रोसाइट लाइव कर दी है। हालांकि कंपनी की तरफ से अभी सेल की तारीख का खुलासा नहीं किया है। माइक्रोसाइट पोस्टर पर Amazon Great Freedom Festival Sale Coming Soon लिखा हुआ दिखाई दे रहा है। 

कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अमेजन 7 अगस्त से Amazon Great Freedom Festival सेल को लाइव कर सकता है। अगर आप प्राइम मेंबर हैं तो 6 अगस्त से है सेल का फायदा ले पाएंगे। अमेजन की इस सेल में आप स्मार्टफोन, इलेक्ट्रानिक्स के साथ साथ होम अप्लायंसेस पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर देखने को मिल सकता है। 

अमेजन ने SBI  से मिलाया हाथ 

अमेजन ने अपनी Great Freedom Festival 2024 सेल के लिए देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के साथ हाथ मिलाया है।  BSI बैंक कार्ड धारकों के लिए यह सेल काफी फायदेमंद होने वाली है। SBI क्रेडिट कार्ड और EMI के साथ खरीदारी करने पर 10 प्रतिशत का इस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। सेल ऑफर में ग्राहकों को 24 महीने तक के लिए नौ कास्ट EMI की भी सुविधा मिलेगी। इसके अलावा ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर में 50 हजार रुपये तक बचाने का मौका मिलेगा। 

इलेक्ट्रानिक प्रोडक्ट पर 80 प्रतिशत तक भारी भरकम छूट

Amazon Great Freedom Festival 2024 सेल में स्मार्टफोन्स और एक्सेसरीज पर ग्राहकों को 40 प्रतिशत की छूट मिलेगी। इसके अलावा अगर आप घर के लिए इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट खरीदते हैं तो आपको सेल ऑफर में 80 प्रतिशत तक का तगड़ा डिस्काउंट मिलेगा। अमेजन से सेल में आप एयर कंडीशनर, आईफोन्स जैसे प्रीमियम गैजेट्स को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- Nothing Phone 2a Plus कैमरा डिटेल्स हुए कंफर्म, 50MP का मिलेगा सेल्फी कैमरा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement