Friday, July 05, 2024
Advertisement

Amazon ने Prime Day Sale का किया ऐलान, बरसात में जमकर बरसेंगे ऑफर्स, तैयार कर लें शॉपिंग लिस्ट

Amazon Prime Day Sale: दिग्गज ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन ने प्राइम डे सेल का ऐलान कर दिया है। प्राइम डे सेल में ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स और होम एप्लायंसेस पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर मिलेगा।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: June 29, 2023 13:05 IST
amazon prime day sale, amazon prime sale date, amazon sale, prime day, amazon prime day sale offers- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो प्राइम डे सेल में ग्राहकों को स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स में बंपर डिस्काउंट मिलेगा।

Amazon Prime Day Sale 2023 in India: अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं तो शॉपिंग के लिए लिस्ट बना लीजिए क्योंकि अमेजन ने Amazon Prime Day Sale का ऐलान कर दिया है। इस सेल की शुरूआत जुलाई के तीसरे सप्ताह से शुरू होगी। अगर आप कुछ भी ऑनलाइन खरीदने की प्लानिंग कर रहे थे तो कुछ दिन रुक जाइए क्योंकि  Prime day sale में आपको भारी डिस्काउंट ऑफर भी देखने को मिलेंगे। 

आपको बता दें कि अमेजन प्राइम डे सेल सभी यूजर्स के लिए नहीं होती। यह सिर्फ उन्हीं यूजर्स के लिए जिन्होंने Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन लिया हुआ है। कंपनी की तरफ से इस सेल की ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी हो चुकी है। यह सेल सिर्फ दो दिनों तक चलेगी। 

वेबसाइट पर सेल का पेज हुआ लाइव

Prime day sale 2023 जुलाई की 15 तारीख से शुरू होगी और यह 16 जुलाई तक ही चलेगी। इस बार प्राइम डे सेल में इलेक्ट्रॉनिक गेजेट्स और होम एप्लायंसेस में ज्यादा ऑफर्स देखने को मिलेंगे। Prime day sale  का पेज भी अमेजन की वेबसाइट पर लग चुका है। इतना ही नहीं अगर आप इस पेज पर क्लिक करते हैं तो आपको कुछ डील्स लाइव भी दिख जाएंगीं। 

Prime Day Sale बैंक ऑफर्स

अगर Prime day sale में मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो पिछले साल की ही तरह इस बार भी प्राइम डे मेंबर्स को बैंक और वॉलेट ऑफर्स मिलेंगे। अगर आप आईसीआईसीआई बैंक और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के कार्ड धारक हैं तो आपको अच्छा खासा डिस्काउंट मिल जाएगा। 

यह भी पढ़ें- Nothing Phone 2 Pre Booking आज से शुरू, सिर्फ 2 हजार देकर पहली सेल में पा सकते हैं स्मार्टफोन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement