Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Airtel यूजर्स के लिए अच्छी खबर, अब कम खर्च में Free Prime-Hotstar साथ मिलेगा हाई स्पीड डेटा

Airtel यूजर्स के लिए अच्छी खबर, अब कम खर्च में Free Prime-Hotstar साथ मिलेगा हाई स्पीड डेटा

अगर आप एयरटेल का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। एयरटेल की लिस्ट में दो ऐसे सस्ते रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं जिसमें आपको फ्री में अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी प्लस हॉट स्टार का सब्सक्रिप्शन मिलता है। सिर्फ इतना ही नहीं कंपनी ग्राहकों को एक रिचार्ज में एक्स्ट्रा नंबर एड करने की भी सुविधा देती है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: August 31, 2024 13:23 IST
Airtel Postpaid Plans, Airtel Postpaid Plan list, Airtel Postpaid Plan chart, Airtel 549 Postpaid Pl- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए लाया दो सस्ते रिचार्ज प्लान्स।

Airtel देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। देशभर में करीब 38 करोड़ से ज्यादा यूजर्स अपने फोन में एयरटेल का सिम इस्तेमाल करते हैं। ऐसे में अपना यूजरबेस बनाए रखने के लिए एयरटेल समय समय में नए ऑफर्स लाता रहता है। अगर आप एयरटेल का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी अब अपने दो सस्ते किफायती प्लान में ग्राहकों को फ्री प्राइम वीडियो और डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन दे रही है। 

आपको बता दें कि एयरटेल ने जुलाई के शुरुआती दिन में अपने रिचार्ज प्लान्स के दाम में बढ़ोतरी की थी। प्राइस हाइक के बाद एयरटेल यूजर्स सस्ते प्लान्स की तलाश में हैं। अगर आप महंगे रिचार्ज प्लान्स की वजह से पोस्टपेड कनेक्शन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आज की खबर आपके काम की होने वाली है। हम आपको दो ऐसे धमाकेदार प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें आपको धांसू ऑफर मिलते हैं। 

Airtel का 549 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के पोस्टपेड रिचार्ज प्लान्स के पोर्टफोलियो में 549 रुपये का एक दमदार प्लान मौजूद है। 549 रुपये की कीमत में आपको पूरे एक महीने की वैलिडिटी मिलती है। खास बात यह है कि इस कीमत में प्रीपेड की तुलना में पोस्टपेड में कई गुना अधिक बेनिफिट्स दिए जाते हैं। एयरटेल अपने यूजर्स को 75GB डेटा ऑफर करता है। इस प्लान में फ्री कॉलिंग के साथ डेटा रोल ओवर की भी सुविधा मिलती है। कंपनी यूजर्स को डेली 100 फ्री एसएमएस भी ऑफर करती है। 

अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग का शौक रखते हैं तो आपके लिए यह प्लान बेस्ट हो सकता है। इसमें आपको एक महीने के लिए Amazon prime Video और Diseny Plus Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

Airtel का 699 रुपये वाला प्लान

एयरटेल इस पोस्टपेड प्लान में अपने करोड़ों यूजर्स को फैमिली एड ऑन की सुविधा देता है। मतलब अगर आप इस प्लान को खरीदते हैं तो आप अपने साथ साथ फैमली के दूसरे मेंबर को भी जोड़ सकते हैं। मतलब एक लोगों को खर्च में आप कई सारे सिम चला सकते हैं। इस प्लान के साथ आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेली 100 SMS भी दिए जाते हैं। प्लान में दोनों  कनेक्शन के लिए आपको 75GB डेटा ऑफर किया जाता है। 

एयरटेल इस पोस्टपेड प्लान में भी ग्राहकों को डिज्नी प्लस हॉटस्टार और अमेजन प्राइम वीडियो का फ्री सब्सक्रिप्शन देता है। अगर आपको म्यूजिक सुनने का शौक है तो आपको प्लान के साथ फ्री में विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। आपको बता दें कि अगर आप दोनों बताए गए प्लान में से किसी भी प्लान को लेना चाहते हैं तो आप इन्हें एयरटेल की वेबसाइट और एयरटेल ऐप से रिचार्ज कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- BSNL के 200 रुपये से कम वाले इन दो रिचार्ज प्लान का 'भौकाल', 70 दिन तक SIM रहेगा एक्टिव

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement