Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Airtel का नया ऑफर Jio-Vi-BSNL का छीनेगा सुकून, फेस्टिव सीजन में यूजर्स की बल्ले-बल्ले

Airtel का नया ऑफर Jio-Vi-BSNL का छीनेगा सुकून, फेस्टिव सीजन में यूजर्स की बल्ले-बल्ले

एयरटेल अपने करोड़ों यूजर्स के लिए एक धमाकेदार ऑफर लेकर आया है। कंपनी ने यूजर्स को लुभाने के लिए फेस्टिव सीजन में नया फेस्टिव ऑफर पेश किया है। नए ऑफर में कंपनी अपने कुछ सेलेक्टेड प्लान्स में यूजर्स को एक्स्ट्रा बेनिफिट्स दे रही है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: September 06, 2024 17:42 IST
Airtel, Airtel Offer, Airtel Festive Offers, Airtel Launch, Airtel New Offer, Airte Rs 979 Plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए लाया शानदार फेस्टिव ऑफर।

एयरटेल देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। जब भी मोबाइल नेटवर्क कनेक्टिविटी की बात आती है तो एयरटेल का नाम सबसे पहले लिया जाता है। यही वजह है कि करीब 39 करोड़ लोग हाई स्पीड डेटा कनेक्टिविटी और बेहतर सेलुलर सर्विस के लिए एयरटेल का सिम इस्तेमाल करते हैं। ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनी नए-नए ऑफर्स लाती रहती है। इसी कड़ी में फेस्टिव सीजन को देखते हुए एयरटेल अपने यूजर्स के लिए एक धांसू ऑफर लेकर आ गई है। 

Jio-Vi-BSNL की बढ़ेगी मुश्किल

आपको बता दें कि एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए Festive Offers लेकर आ गया है। एयरटेल इसमें अपने तीन रिचार्ज प्लान्स में यूजर्स को कई तरह के धमाकेदार फायदे दे रहा है। एयरटेल का यह फेस्टिव ऑफर रिलायंस जियो को कड़ी टक्कर देने वाला है। जियो ने भी हाल ही में एनिवर्सरी ऑफर में अपने कुछ प्लान्स में ग्राहकों को एक्स्ट्रा बेनिफिट्स देने का ऐलान किया था। Airtel का यह ऑफर जियो के साथ-साथ वोडाफोन आइडिया और बीएसएनएल के लिए भी मुश्किलें खड़ी कर सकता है। 

लिमिटेड टाइम के लिए आया ऑफर

Airtel Festive Offer का फायदा एक लिमिटेड टाइम तक ही मिलेगा। कंपनी इस ऑफर को 6 दिनों तक यानी 11 सितंबर तक ही एक्टिव रखेगी। एयरटेल जिन प्लान्स में फेस्टिव ऑफर दे रही है उनकी कीमत 979 रुपये, 1029 रुपये और 3599 रुपये है। आइए आपको इन प्लान्स में मिलने वाले फायदे की बात बताते हैं। 

 Airtel का 979 रुपये वाला प्लान 

Airtel ग्राहकों को इस प्लान के ग्राहकों के साथ अभी 84 दिन की वैलिडिटी ऑफर करता है। इसके साथ आप किसी भी नेटवर्क में 84 दिन तक अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग के साथ डेली 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। प्लान में आपको 84 दिनों के लिए कुल 168GB डेटा मिलता है मतलब आप हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। प्लान के साथ कंपनी इसमें Xstream Premium के साथ 22 से ज्यादा ओटीटी का बेनिफिट भी देती है। फेस्टिव ऑफर में कंपनी इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों के लिए 10GB एक्स्ट्रा दे रही है।

 Airtel का 1029 रुपये वाला प्लान   

एयरटेल अभी अपने ग्राहकों को इस प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी ऑफर करता है। इस प्लान में आपको 84 दिन के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर दिन 2GB डेटा मिलता है। अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग का शौक रखते हैं तो आपको इसमें 84 दिन के लिए डिज्नी प्लस हॉट स्टार का सब्सक्रिप्शन मिलता है। फेस्टिव ऑफर में अब इस प्लान में आपको Xstream Premium के साथ 22 से ज्यादा ओटीटी का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। इसमें भी आपको 28 दिन के लिए 10GB डेटा एक्स्ट्रा मिलेगा। 

Airtel का 3599 रुपये वाला प्लान  

एयरटेल का 3599 रुपये वाला प्लान एक एनुअल प्लान है जिसमें 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान के साथ आप 365 दिन तक किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। इसके साथ ही इसमें आपको डेली 2GB डेटा की सुविधा मिलती है। फेस्टिव ऑफर के तहत लिमिटेड पीरियड ऐड ऑन बेनिफिट्स में कंपनी ने इस प्लान में Xstream Premium के साथ 22 से ज्यादा ओटीटी सब्स्क्रिप्शन दे दिया है। यह 28 दिनों के लिए वैलिड रहेगा। इसके साथ ही इसमें भी आपको 28 दिन के लिए 10GB डेटा एक्स्ट्रा मिलेगा।  

यह भी पढ़ें- Vivo T3 Ultra इस दिन भारत में होगा लॉन्च, इसके फीचर्स महंगे स्मार्टफोन्स की करेंगे छुट्टी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement