Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Airtel के 38 करोड़ से ज्यादा यूजर्स को बड़ी राहत, कंपनी ने पेश किए 3 सस्ते रिचार्ज प्लान्स

Airtel के 38 करोड़ से ज्यादा यूजर्स को बड़ी राहत, कंपनी ने पेश किए 3 सस्ते रिचार्ज प्लान्स

एयरटेल ने प्राइस हाइक के बाद देशभर के करोड़ों सिम यूजर्स को बड़ी राहत दे दी है। एयरटेल ने अपनी लिस्ट में 3 नए सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान्स जोड़े हैं। अगर आप एयरटेल के ऐसे यूजर्स हैं जिन्हें डेटा की अधिक जरूरत पड़ती है तो ये नए प्लान्स आपके काफी काम आने वाले हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 18, 2024 18:59 IST
Airtel launched new plans, Airtel New Plans, Airtel Rs 51 plans prepaid,  Airtel plans, postpaid air- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एयरटेल ने अपने करोड़ों यूजर्स को दी बड़ी राहत।

अगर आप अपने मोबाइल फोन में एयरटेल का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। दरअसल एयरटेल ने अपने 38 करोड़ से ज्यादा यूजर्स को बड़ी राहत दे दी है। प्राइस हाइक के बाद करोड़ों सिम यूजर्स का जेब का खर्च बढ़ गया था लेकिन अब कंपनी ने 3 सस्ते और धमाकेदार प्लान्स पेश कर दिए हैं। 

एयरटेल ने रिचार्ज प्लान्स में बढ़ी हुई कीमतों से राहत देने के लिए अब 3 सस्ती कीमत के दमदार प्लान्स लॉन्च किए हैं। कंपनी की तरफ से पेश किए गए प्लान्स में सबसे छोटा प्लान 51 रुपये है। लिस्ट के बाकी दो प्लान्स क्रमश: 101 रुपये का और 151 रुपये का प्लान है। इन तीनों ही प्लान्स में एयरटेल ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G डेटा का भी फायदा देती है। 

अगर आप एयरटेल के इन सस्ते प्लान्स को लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको पहले बता दें कि ये सभी प्लान्स डेटा बूस्टर प्लान हैं। अगर आपको अधिक डेटा की जररूत पड़ती है तो आप इन प्लान्स की तरफ जा सकते हैं। 

सस्ते प्लान में मिलेगा डेटा का फायदा

आपको बता दें कि एयरटेल के 51 रुपये के प्लान में ग्राहकों को 3GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। वहीं अगर 101 रुपये वाले नए प्लान की बात करें तो इसमें ग्राहकों को कुल 6GB डेटा दिया जाता है। अगर आपका डेटा का इन दोनों प्लान्स से नहीं होता तो आप 151 रुपये वाले प्लान्स की तरफ जा सकते हैं। इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को कुल 9GB 4G डेटा ऑफर करती है। 

एयरटेल के इन नए डेटा पैक्स को यूजर्स को अपने मौजूदा डेटा पैक के साथ एक्टिव कर सकते हैं। खास बात यह है कि भले ही इनमें यूजर्स को 4G डेटा मिलता हो लेकिन इसमें अनलिमिटेड 5G डेटा एक्सेस करने की सुविधा मिलती है। आपकी जानकारी लिए बता दें कि प्राइस हाइक के बाद एयरटेल का सबसे सस्ता 5G प्लान्स की शुरुआत 249 रुपये से होती है।

यह भी पढ़ें- मौसम बदलते ही Split AC के दाम हुए धड़ाम, 1.5 टन एसी को सबसे सस्ते में खरीदने का शानदार मौका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement