Saturday, July 06, 2024
Advertisement

Airtel का सस्ता रिचार्ज प्लान, पूरे 365 दिनों तक सिम रहेगा एक्टिव, कर पाएंगे कॉल और चला सकेंगे इंटरनेट

Airtel Best Recharge Plan: एयरटेल के पास लंबी वैलिडिटी वाला सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान है, जिसमें यूजर्स को 365 दिनों तक अपना नंबर रिचार्ज नहीं करना पड़ता है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और इंटरनेट डेटा का भी लाभ मिलता है।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Published on: June 03, 2024 12:07 IST
Airtel Best Recharge Plan- India TV Hindi
Image Source : FILE Airtel Best Recharge Plan

Airtel, Jio, Vi और BSNL अपने यूजर्स के लिए कई तरह के प्लान ऑफर करते हैं, जिनमें यूजर्स को कॉलिंग, डेटा, फ्री SMS समेत लंबी वैलिडिटी ऑफर की जाती है। टेलीकॉम कंपनियों के ये रिचार्ज प्लान हर तरह के यूजर को ध्यान में रखकर डिजाइन किया जाता है। प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों के प्लान की बात करें तो इनके रिचार्ज प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स लगभग एक जैसे हैं। सभी टेलीकॉम कंपनियां यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर कर रही है। इसके अलावा यूजर्स को प्लान में इंटरनेट या अन्य तरह के बेनिफिट्स भी दिए जाते हैं।

Airtel के पास एक ऐसा ही सस्ता रिचार्ज प्लान है, जिसमें यूजर्स को 365 दिनों की लंबी वैलिडिटी मिलती है। यही नहीं, यह रिचार्ज प्लान अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और डेटा के साथ भी आता है। Jio या अन्य टेलीकॉम कंपनियों के लंबी वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान की बात करें तो इसके लिए यूजर्स को Airtel के इस प्लान के मुकाबले दोगुना पैसा खर्च करना पड़ सकता है। हालांकि, अन्य कंपनियों के प्लान में यूजर्स को कई और तरह के बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं, जो एयरटेल के इस प्लान में नहीं है।

Airtel 1799 वाला रिचार्ज प्लान

Airtel की लंबी वैलिडिटी वाला सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान 1,799 रुपये में आता है। इस प्लान के साथ नंबर रिचार्ज कराने के बाद यूजर्स को 365 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जाती है। यह प्रीपेड प्लान बिना किसी डेली लिमिट के पूरे साल भर के लिए 24GB इंटरनेट डेटा ऑफर कर रहा है। यही नहीं, इसमें यूजर्स को कुल 3,600 फ्री SMS का लाभ मिलता है। हालांकि, इसके लिए एक दिन में अधिकतम 100 SMS की लिमिट सेट की गई है।

Airtel Best Recharge Plan

Image Source : FILE
Airtel Best Recharge Plan

Airtel के इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स पूरे देश में फ्री रोमिंग का फायदा उठा सकते हैं और अनिलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसके अलावा इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर्स को कुछ वैल्यू एडेड सर्विसेज का भी लाभ मिलेगा, जिनमें फ्री हैलो ट्यून्स, Wynk म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन आदि शामिल है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement