Saturday, June 29, 2024
Advertisement

रियलमी करने जा रहा है एक और धमाल, Realme GT 6 की इंडिया लॉन्चिंग हुई कंफर्म

स्मार्टफोन मेकर कंपनी रियलमी ने हाल ही में इंडियन मार्केट में Realme GT 6t को लॉन किया था। अभी इस स्मार्टफोन को लॉन्च हुए कुछ ही दिन बीते हैं कि अब कंपनी के एक और स्मार्टफोन के लॉन्च की खबरें सामने आने लगी हैं। रियलमी जल्द ही बाजार में Realme GT 6 को लॉन्च कर सकती है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: May 30, 2024 19:51 IST
Realme GT 6, Realme GT 6 India launch, Realme GT 6 Specifications, Realme GT 6 features- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो रियलमी भारतीय बाजार में जल्द लॉन्च करेगा नया स्मार्टफोन।

स्मार्टफोन कंपनिया अपने यूजर बेस को बढ़ाने के लिए नए नए फीचर्स के साथ एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन्स पेश करती रहती है। दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी रियलमी ने हाल ही में इंडियन मार्केट में Realme GT 6T को लॉन्च किया था। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में कम कीमत में दमदार फीचर्स दिए हैं। अब कंपनी एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में जुट गई है। 

रियलमी जल्द ही बाजार में अपना नया स्मार्टफोन Realme GT 6 को पेश कर सकती है। कंपनी का यह अपकमिंग स्मार्टफोन एंडवांस एआई फीचर्स से लैस होगा। यह स्मार्टफोन यूजर्स को एक नया एक्सपीरियंस देगा। लीक्स की मानें तो Realme GT 6 में यूजर्स को 5500mAh की बड़ी बैटरी और 120W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। 

कंपनी ने शेयर की डिटेल्स

कंपनी ने खुद ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर Realme GT 6 को लेकर बड़ी जानकारी दी है। रियलमी ने X पर पोस्ट करके अपकमिंग स्मार्टफोन से जुड़ी डिटेल्स शेयर की हैं। कंपनी के ट्वीट की मानें तो यह स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है। सोशल मीडिया पोस्ट से पता चलता है कि कंपनी यह फोन AI फ्लैगशिप किलर हो सकता है। 

आपको बता दें कि कंपनी के ट्वीट से पहले ही Realme GT 6 कई सारे सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया जा चुका है। हाल ही इस फोन को गीकबेंच पर भी देखा गया था। गीकबेंच की रिपोर्ट के मुताबिक यह Realme GT 6 में यूजर्स को Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर मिल सकता है। 

Realme GT 6 के फीचर्स

लीक्स की मानें तो यह स्मार्टफोन मिड रेंज सेगमेंट में आ सकता है। इसमें 6.5 इंच का एमोलेड पैनल वाला डिस्प्ले मिल सकता है। डिस्प्ले में 120Hz का रिफ्रेश रेट मिल सकता है। इसमें 6000 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस दी जा सकती है। प्रोटेक्शन के लिए यह स्मार्टफोन  Corning Gorilla Glass Victus 2 के साथ आ सकता है। इसमें फोटोग्राफी के लिए रियर में 50MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर मिल सकता है। वहीं दूसरी तरफ सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है। Realme GT 6 में Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर के साथ 5500mAh की बैटरी और 120W की फास्ट चार्जिंग मिल सकती है। 

यह भी पढ़ें- 6 जून को भारत में आ रहा है OnePlus का नया फोन, इस बार मिलेगा सबसे अलग लुक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement