Thursday, October 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Samsung Galaxy S23 Ultra 60000 रुपये हो गया सस्ता, Flipkart में धड़ाम हुई कीमत

Samsung Galaxy S23 Ultra 60000 रुपये हो गया सस्ता, Flipkart में धड़ाम हुई कीमत

Samsung Galaxy S23 Ultra एक कैमरा सेंट्रिक स्मार्टफोन है। फ्लिपकार्ट ने इस स्मार्टफोन की कीमत में बड़ी कटौती की है। सेल ऑफर में Samsung Galaxy S23 Ultra इस समय हैवी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। फ्लैट डिस्काउंट के साथ-साथ आप दूसरे ऑफर्स में एक्स्ट्रा बचत भी कर सकते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 16, 2024 14:01 IST
Samsung Galaxy S23 Ultra, Samsung Galaxy S23 Ultra Price down, Samsung Galaxy S23 Ultra Price cut- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सैमसंग के धांसू स्मार्टफोन की कीमत में आई गिरावट।

सैमसंग की गैलेक्सी एस 23 सीरीज एक प्रीमियम स्मार्टफोन सीरीज है। इस सीरीज का अल्ट्रा मॉडल में जितने धमाकेदार फीचर्स मिलते हैं उतनी ही ज्यादा इसकी कीमत है। Samsung Galaxy S23 Ultra करीब डेढ़ लाख रुपये में आता है जिसकी वजह से कई लोग चाहते हुए भी इसे नहीं खरीद पाते। हालांकि अब इस सबसे स्टाइलिश स्मार्टफोन को आप हैवी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट Samsung Galaxy S23 Ultra पर धमाकेदार ऑफर लेकर आया है। 

आपको बता दें कि Samsung Galaxy S23 Ultra में 200MP का दमदार कैमरा दिया गया है। इस कैमरे से चांद की फोटो खीची जाने वाली फोटोज जमकर वायरल हुई हैं। अगर आप फोटोग्राफी करते हैं तो आपके लिए यह एक सबसे परफेक्ट स्मार्टफोन। सैमसंग का यह फोन फोटोग्राफी के मामले में DSLR कैमरे को भी कड़ी टक्कर देता है। 

Samsung Galaxy S23 Ultra पर सबसे बड़ी छूट

फ्लिपकार्ट ने सेल ऑफर में Samsung Galaxy S23 Ultra के दाम में बड़ी कटौती की है। ई-कॉमर्स वेबसाइट में यह स्मार्टफोन 1,49,999 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है। यह कीमत इसके 256G वाले वेरिएंट की है। इस मॉडल पर फ्लिपकार्ट अक्तूबर महीने में 40% का डिस्काउंट दे रहा है। इस ऑफर के साथ आप इसे सिर्फ 89,999 रुपये में ही खरीद कर घर ले जा सकते हैं। 

प्राइस ड्राप के बाद यह वेबसाइट से पूरी तरह से सोल्ड आउट हो गया। स्टॉक आने के बाद आपको बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी देखने को मिलेगा। अगर आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपोक 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा आप एक्सचेंज ऑफर में 50 हजार रुपये तक की बचत कर पाएंगे। 

आपको Samsung Galaxy S23 Ultra 256GB की खरीदारी पर मैक्सिमम एक्सचेंज वैल्यू आपके पुराने स्मार्टफोन फिजिकल और वर्किंग कंडीशन के आधार पर ही मिलेगी। अगर आप सभी ऑफर्स का लाभ ले पाते हैं तो इस धमाकेदार प्रीमियम फोन को सबसे कम कीमत पर खरीद सकते हैं। 

Samsung Galaxy S23 Ultra के फीचर्स

Samsung Galaxy S23 Ultra में आपको 6.8 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलती है। इसमें आपको एल्यूमिनियम फ्रेम के साथ ग्लास बैक पैनल मिलता है। इसमें आपको 12GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज मिलती है। हाई स्पीड परफॉर्मेंस के लिए इसमें Snapdragon 8 Gen 2 Processor दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए इसमें आपको रियर पैनल में चार कैमरे दिए गए हैं जिसमें 200+10+12+10 मेगापिक्सल के सेंसर मिलते हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5000mAH की बैटरी मिलती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement