Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. 32 inch Smart TV स्मार्टफोन की कीमत पर हुआ लॉन्च, इसके फीचर्स कर देंगे खुश

32 inch Smart TV स्मार्टफोन की कीमत पर हुआ लॉन्च, इसके फीचर्स कर देंगे खुश

अगर आपका बजट कम है और आप एक नया स्मार्ट टीवी लेना चाहते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। इनफिनिक्स ने अपने ग्राहकों के लिए बेहद अफोर्डेबल प्राइस रेंज में एक दमदार फीचर्स वाली एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी लॉन्च की है। इस लेटेस्ट स्मार्ट टीवी को आप एक सस्ते स्मार्टफोन से कम कीमत पर खरीद सकेंगे।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: June 05, 2024 9:41 IST
android tv, infinix 32y1 plus, smart tv, Smart TV Launch, Cheapest Smart TV, 32 inch Smart TV Offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो इनफिनिक्स ने दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया दमदार स्मार्ट टीवी।

भारत स्मार्ट टीवी का एक बड़ा बाजार बन चुका है। टीवी बनाने वाली लगभग सभी कंपनियां नए नए फीचर्स के साथ स्मार्ट टीवी लॉन्च कर रही है। पुराने ब्रैंड्स के साथ साथ नए ब्रैंड्स भी स्मार्ट टीवी पेश कर रहे हैं। इंटरनेट की पहुंच आसान होने के बाद लोग अब एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी खरीदना पसंद करते हैं।  अगर आप कम दाम में अपने घर के लिए एक नया स्मार्ट टीवी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। भारतीय बाजार में एक नया स्मार्ट टीवी लॉन्च हुआ है और इसकी खास बात यह है कि इसे आप एक सस्ते स्मार्टफोन की कीमत पर खरीद सकते हैं। 

आपको बता दें कि टेक दिग्गज इनफिनिक्स ने भारतीय बाजार में एक नया स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है। इनफनिक्स की तरफ से भारत में Infinix 32Y1 Plus को पेश किया गया है। कंपनी ने इसे काफी अफोर्डेबल प्राइस में उतारा है। अगर आप एक बजट सेगमेंट में एक सस्ता स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है। 

Infinix 32Y1 Plus की कीमत

बता दें कि इनफिनिक्स ने Infinix 32Y1 Plus को भारतीय बाजार में सिर्फ 9,499 रुपये की कीमत पर पेश किया है। शायद यह पहला ऐसा ब्रैंडेट स्मार्ट टीवी है जो भारतीय बाजार में इतनी कम प्राइस रेंज में लॉन्च किया गया है। इनफिनिक्स ने उन लोगों के लिए एक बेहतर ऑप्शन उपलब्ध करा दिया है जो कम बजट में दमदार फीचर्स वाला स्मार्ट टीवी तलाश रहे थे। डिस्काउंट ऑफर में आप इसे और भी कम दाम में खरीद पाएंगे। 

 Infinix 32Y1 Plus में मिलेंगे दमदार फीचर्स

आपको बता दें कि Infinix 32Y1 Plus में कंपनी ने 32 इंच की एचडी रेडी डिस्प्ले दी है। इस स्मार्ट टीवी में आपको तीन तरफ से नैरो बेजेल्स मिलेंगे जिससे आपको इसमें व्यूइंग एक्सपीरियंस बेहतर मिलने वाला है। इसके डिस्प्ले में आपको 250 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस मिलेगी। 

Infinix 32Y1 Plus एंड्रॉयड टीवी में कंपनी ने क्वॉड कोर प्रोसेसर दिया है जिसमें 4GB रैम का बड़ा सपोर्ट मिलता है। साउंड एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए इसमें डॉल्बी आडियो फीचर के साथ 16W के दो स्टीरियो स्पीकर्स दिए गए हैं। 

टीवी में हेडफोन जैक का भी ऑप्शन

Infinix 32Y1 Plus के अगर हार्डवेयर की बात करें तो इसमें आपको 2HDMI, 2USB पोर्ट के साथ साथ 1 लैन पोर्ट दिया गया है। इतना ही नहीं कंपनी  इस टीवी में हेडफोन जैक का भी फीचर दिया है। अगर आप अपने स्मार्ट टीवी  को अपने स्मार्टफोन या फिर लैपटॉप से कनेक्ट करना चाहते हैं तो इसमें Miracast फीचर दिया गया है। इससे आप टीवी की स्क्रीन को दूसरे डिवाइस पर मिरर करा सकेंगे। 

यह भी पढ़ें- OnePlus 13 की जल्द होगी एंट्री, अपग्रेड कैमरा सेटअप के साथ मिलेगा Snapdragon 8 Gen 4 चिपसेट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement