Thursday, October 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. 17 August 2024 Free Fire MAX Redeem Cods: नए रिडीम कोड्स हुए जारी, फ्री में गन स्किन और ग्लू वॉल पाने का मौका

17 August 2024 Free Fire MAX Redeem Cods: नए रिडीम कोड्स हुए जारी, फ्री में गन स्किन और ग्लू वॉल पाने का मौका

अगर आप पबजी, फ्री फायर मैक्स या फिर बीजीएमआई जैसे गेम्स खेलते हैं तो रिडीम कोड्स की जरूरत को समझते होंगे। रिडीम कोड्स के जरिए प्लेयर्स गेम में नए नए आइटम्स पाते हैं। आइए आज हम आपको 17 अगस्त 2024 के लिए Free Fire MAX Redeem Cods के बारे में डिटेल जानकारी देते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 17, 2024 11:37 IST
Free Fire MAX Redeem Code 17 August 2024, free gloo wall skin, emote, reward- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो रिडीम कोड्स को क्लेम करने के लिए प्लेयर को रिडिम्प्शन वेबसाइट पर जाना होगा।

17 August 2024 Free Fire MAX Redeem Cods: फ्री फायर गेम खेलने वाले प्लेयर्स के लिए रिडीम कोड्स काफी इंपॉर्टेंट होते हैं। रिडीम कोड्स के जरिए प्लेयर्स को कई सारे महंगे महंगे आइटम्स पूरी तरह से फ्री में मिल जाते हैं। रिडीम कोड्स के जरिए प्लेयर्स इस रिडीम कोड्स के जरिए फ्री में डिफरेंट गन स्किन और ग्लू वॉल को पा सकते हैं। 

आपको बता दें कि किसी भी गेमर को आइटम्स को खरीदने के लिए डायमंड्स खर्च करने पड़ते हैं और ये डायमंड्स गेमर्स को अपने रियल पैसे खर्च करके खरीदने पड़ते हैं। ऐसे में गेमर्स ऐसे तरीकों की तलाश में रहते हैं जिससे वे फ्री में गन, कार और दूसरी चीजों को फ्री में खरीद सकें। 

गेमर्स गेम में यूज होने वाले आइटम्स को इवेंट से भी खरीद सकते हैं। हालांकि गेमर्स को आइटम्स पाने के लिए इवेंट में कुछ टास्क को पूरा करना होता है और साथ ही इवेंट में डायमंड की भी जरूरत पड़ती है। इसलिए गेमर्स के लिए चीजों को पाने का सबसे आसान तरीका रिडीम कोड है। 

आपको बता दें कि बैटल रॉयल गेम का डेवलपर Garena प्लेयर्स के लिए समय समय पर फ्री रिडीम कोड्स जारी करता रहता है। ये रडीम कोड्स हर दिन के लिए अलग अलग होते हैं। अगर आप एक तय लिमिट तक इनका इस्तेमाल नहीं करते तो ये एक्सपायर भी हो जाते हैं।  समय-समय पर रिडीम कोड जारी करते रहता है। हर रीजन के लिए रिडीम कोड अलग होता है। आइए आपको 17 August 2024 के Free Fire MAX Redeem Code के बारे में जानकारी देते हैं। 

17 August 2024 के लिए Free Fire MAX Redeem Cods

  1. FFBCLQ6S7W25
  2. HBG48P7T6R5E
  3. FFBCT7P7N2P4
  4. ZY5K2HR89FV3
  5. FFM5LE4H5Z8S
  6. GYXKT8U9WF8J
  7. KLLPDJHDDBJD
  8. JJCM4D8ZQP9V
  9. A4GRED445T6Y

इस तरह से कोड्स को करें रडीम

अगर आप रिडीम कोड्स का फायदा लेना चाहते हैं तो आपको इन्हें क्लेम करना पड़ेगा। रिडीम कोड्स को एक्टिवेट करने के लिए आपको रिडिम्प्शन वेबसाइट पर जाना होगा। रिडिम्प्शन वेबसाइट पर आपको अपनी गेम आईडी से लॉगिन करना पड़ेगा। रिडीम कोड्स का क्लेम कंफर्म होने के बाद आपको एक नोटिफिकेशन भेज दिया जाएगा। नोटिफिकेशन मिलने के करीब 24 घंटे बाद आपके गेमिंग अकाउंट पर नए आइटम्स जोड़ दिए जाएंगे। 

यह भी पढ़ें- Yellow iPhone 15 की कीमत में बड़ी गिरावट, अमेजन फ्लिपकार्ट नहीं यहां मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement