श्याओमी ने भारत में स्मार्टफोन की फ्लैश सेल से खूब नाम औऱ दाम कमाया। कुछ सेकेन्ड्स में ही श्याओमी के हजारों फोन देखते-ही-देखते बिक जाते हैं। यह कहा जाए कि श्याओमी ने कई देशी-विदेशी कंपनियों को ई-कॉमर्स के ज़रिए बिज़नेस करना सिखा दिया, तो गलत न होगा। अब तो श्याओमी के हर प्रॉडक्ट की लॉन्च का भारतीय उपभोक्ता बेसब्री से इंतज़ार करते हैं। यह कुछ-कुछ वैसा ही है, जैसे अमेरिका और जापान में एप्पल के प्रशंसक आईफोन का महीनों पहले से इंतज़ार करते हैं।
श्याओमी के रेडमी नोट 3 के देश में लॉन्च को लेकर भी भारत में श्याओमी के प्रशंसक महीनों से इंतज़ार कर रहे थे। इस प्रॉडक्ट की लॉन्चिंग इवेंट में शामिल होने के लिए हज़ारों लोगों ने रजिस्ट्रेशन करवा लिया था। यही वजह है कि स्मार्टफोन बनाने वाली इस चीनी कंपनी को रेडमी नोट 3 की लॉन्चिंग इवेंट एक स्टेडियम में आयोजित करनी पड़ी।
श्याओमी ने वेन्यू चुना दिल्ली के तालकटोरा इंडोर स्टेडियम को, जहां इतने लोग अपने चहेते फोन की लॉन्चिंग का मज़ा ले सकते थे। दरअसल श्याओमी ने सोशल मीडिया पर एक कॉन्टेस्ट चलाया था, जिसमें लोगों को भाग लेने के लिए कहा गया था औऱ भाग लेने वाले लोगों को लॉन्चिंग इवेंट में भाग लेने का मौका देने की बात कही गई थी। करीब 8,000 लोग ने इस इवेंट में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन कराया था।