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शेयरचैट का मोज कर रहा नए फीचर व टूल पर निवेश, क्रिएटर बेस का करना चाहती है विस्‍तार

शेयरचैट ने 30 घंटे में इस एप को विकसित किया और बहुत कम समय में इसे पांच करोड़ बार से अधिक बार डाउनलोड किया जा चुका है।

Edited by: India TV Tech Desk
Published : August 15, 2020 14:18 IST
ShareChat’s Moj says investing in tools, features and expanding creator base
Image Source : MOJ ShareChat’s Moj says investing in tools, features and expanding creator base

नई दिल्ली। टिकटॉक जैसे चीन के विभिन्न एप पर पाबंदी के बीच शेयरचैट के शॉर्ट वीडियो एप मोज ने कहा है कि वह कंटेट बनाने वालों को नए टूल और फीचर देने पर निवेश कर रहा है। इससे कंपनी को अपने मंच पर लोगों के समय बिताने में बढ़ोतरी होने की उम्मीद है।

भारत सरकार ने 29 जून को टिकटॉक समेत 59 चीनी एप पर प्रतिबंध लगा दिया था। इसके दो दिन बाद एक जुलाई को शेयरचैट ने इस एप को गूगल के प्लेस्टोर पर डाला था। शेयरचैट के सह-संस्थापक और मुख्य परिचालन  अधिकारी फरीद अहसान ने कहा कि हमारी टीम ने 30 घंटे में इस एप को विकसित किया और बहुत कम समय में इसे पांच करोड़ बार से अधिक बार डाउनलोड किया जा चुका है।

उन्होंने कहा कि कृत्रिम मेधा और मशीन लर्निंग जैसी नई प्रौद्योगिकियों की मदद से एप पर सृजनकर्ताओं के आधार बढ़ाने और एप ग्राहकों के आधार का विस्तार करने पर ध्यान दिया जा रहा है। हालांकि उन्होंने इस पर आने वाले खर्च की जानकारी नहीं दी। कंपनी के अनुसार मोज के मंच पर 28 लाख से अधिक यूजर्स हैं, जो हर रोज करीब 25 लाख नए वीडियो बनाते हैं।

 

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