फ्रीडम 251 स्मार्टफोन को लेकर रिंगिंग बेल्स ने यू टर्न लेते हुए दावा किया है कि 30 हज़ार लोगों की पैमेंट होने के बाद ऑफलाइन बुकिंग कराई जा रही थी। कंपनी ने मीडिया से बात करते हुए दावा किया है कि ऑनलाइन बुकिंग में आ रही समस्याओं के चलते कंपनी ने ऑफलाइन बुकिंग की सुविधा शुरु की थी, लेकिन नोएडा पुलिस ने इसे गलत तरीके से बंद करा दिया है।
पहले क्या कहा था कंपनी ने
गौरतलब है कि रिंगिंग बेल्स ने इससे पहले मीडिया से बात करते हुए बार-बार दावा किया था कि कंपनी फ्रीडम 251 की ऑफलाइन बुकिंग की सुविधा नहीं देती है। कंपनी ने यहां तक दावा किया था कि जो भी कंपनी के नाम पर ऑफलाइन बुकिंग कर रहा है, वह पूरी तरह से फर्जी है।
सोमवार को लोगों ने रुची नहीं दिखाई
फ्रीडम 251 की ऑफलाइन बुकिंग करने वाली रिंगिंग बेल्स के ऑफिस के बाहर सोमवार को उस तरह की उत्सुकता नहीं दिखी और लोग बुकिंग कराने में रुची नहीं दिखाई।
ऑफलाइन बुकिंग क्यों शुरु की?
रिंगिंग बेल्स कंपनी ने फ्रीडम 251 की ऑनलाइन बुकिंग के बाद ऑफलाइन बुकिंग शुरु किए जाने पर अपने नए बयान में जहां इस बात को माना है कि कंपनी ने ऑफलाइन बुकिंग नोएडा में इस सुविधा को शुरू किया था। मीडिया से बात करते हुए कंपनी ने अपना पक्ष साफ करते हुए कहा है कि चूंकि ऑनलाइन बुकिंग कराने में लोगों को समस्या आ रही थी, इसलिए कंपनी ने ऑफलाइन बुकिंग की सुविधा शुरु की थी।