हैदराबाद: ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट अगले 2 सालों के दौरान आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (एआई) व सोशल नेटवर्क जैसी नई टेकनोलॉजी का इस्तेमाल करके और अधिक मोबाइल केंद्रित बनेगी। कंपनी की नज़र स्मार्टफोन धारी लाखों लोगों पर है, जो खरीददारी के लिए अपने फोन का इस्तेमाल करते हैं।
ऑनलाइन खरीद पर भारी छूट से बनाएंगे लॉयल कस्टमर
कंपनी के मुख्य उत्पाद अधिकारी पुनीत सोनी ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि ऑनलाइन खरीद पर भारी छूट से ग्राहकों की निष्ठा हासिल करने तथा दीर्घकालिक उपयोक्ता आधार बनाने में शायद ही मदद मिले।
मोबाइल को देंगे प्राइयोरिटी, सोशल नेटवर्क से जुड़ेंगे ज़्यादा लोगों से
सोनी ने इंडियन स्कूल आफ बिजनेस द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में कहा, अगले दो साल में फ्लिपकार्ट बहुत ही मोबाइल केंद्रित कंपनी बनेगी। यह डेटा व सोशल (नेटकर्व) जैसी चीजों पर आधारित दो या तीन ऐसी चीजें बनाएगी जो कि लोगों को अधिक अच्छे ढंग से जुड़ने में मदद होंगी। उन्होंने कहा कि कंपनी ने नयी व आधुनिक प्रौद्योगिकियों को अंगीकार करते हुए और अधिक उपयोक्ता अनुकूल बनने की दिशा में पहल कर दी हे।