Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. नीरज चोपड़ा के गोल्ड जीतने पर ऋषभ पंत फैंस को देंगे इनाम, ट्वीट कर बताया आखिर करना होगा क्या काम

नीरज चोपड़ा के गोल्ड जीतने पर ऋषभ पंत फैंस को देंगे इनाम, ट्वीट कर बताया आखिर करना होगा क्या काम

पेरिस ओलंपिक 2024 में नीरज चोपड़ा ने 6 अगस्त को हुए जैवलिन थ्रो इवेंट के क्वालिफिकेशन राउंड में 89.34 मीटर का थ्रो करने के साथ मेडल इवेंट के लिए अपनी जगह को बना लिया है। वहीं अब टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने नीरज को लेकर बिल्कुल अलग तरह से उनका समर्थन किया है।

Written By: Abhishek Pandey
Updated on: August 07, 2024 9:18 IST
Neeraj Chopra And Rishabh Pant- India TV Hindi
Image Source : GETTY नीरज चोपड़ा के गोल्ड मेडल जीतने पर ऋषभ पंत को देंगे बड़ा इनाम।

Rishabh Pant On Neeraj Chopra: पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत के गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा ने 6 अगस्त को हुए पुरुष जैवलिन थ्रो इवेंट के क्वालिफिकेशन राउंड में अपने पहले ही थ्रो से मेडल इवेंट में जगह बना ली। नीरज ने क्वालिफिकेशन राउंड में 89.34 मीटर का थ्रो फेंका। वहीं अब उनके गोल्ड मेडल जीतने पर सभी की नजरें टिकी हुईं हैं जिसमें भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का भी नाम शामिल है जिन्होंने बिल्कुल ही अलग अंदाज में नीरज का समर्थन किया है जिसमें उन्होंने फैंस के लिए इनाम का भी ऐलान अपने ट्वीट के जरिए किया है।

नीरज के गोल्ड जीतने पर पंत फैंस को देंगे एक लाख रुपए से अधिक का इनाम

ऋषभ पंत जो अभी श्रीलंका के दौरे पर खेली जा रही 3 मैचों की वनडे सीरीज में टीम इंडिया का स्क्वाड का हिस्सा हैं उन्होंने नीरज चोपड़ा के समर्थन में ट्वीट करते हुए लिखा कि अगर नीरज कल गोल्ड मेडल जीतते हैं तो मैं उस फैन को 100089 रुपए दूंगा जो इस ट्वीट को सबसे ज्यादा लाइक और कमेंट करेगा और बाकी के जो फैंस टॉप-10 में रहेंगे उन्हें फ्लाइट की टिकट मिलेगी। आइए हम सभी मेरे भाई नीरज का समर्थन करें। बता दें कि पंत को अभी तक श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के शुरुआती दोनों ही मुकाबलों में प्लेइंग 11 में जगह नहीं मिली है और उनके स्थान पर केएल राहुल प्रमुख विकेटकीपर की भूमिका को अदा कर रहे हैं।

8 अगस्त को है नीरज चोपड़ा का गोल्ड मेडल मैच

नीरज चोपड़ा जिन्होंने टोक्यो ओलंपिक 2020 में 87.58 मीटर का थ्रो करने के साथ गोल्ड मेडल जीता था वह पेरिस ओलंपिक के क्वालिफिकेशन राउंड में बाकी एथलीट के मुकाबले सबसे दूर भाला फेंका था। वहीं नीरज ओलंपिक गोल्ड मेडल को फिर से जीतने के लिए 8 अगस्त को मेडल इवेंट में हिस्सा लेंगे। नीरज ने इस राउंड के बाद ऑफीशियल ब्रॉडकास्टर से बात करते हुए कहा था कि मैं पेरिस में जो करने आया हूं वो करूंगा। ये पल हमेशा मेरे साथ रहने वाला है और मुझे लगता है कि इससे आने वाली पीढ़ी को भी काफी प्रेरणा मिलेगी।

ये भी पढ़ें

रोहित शर्मा के पास तीसरे वनडे में बड़ा रिकॉर्ड बनाने का मौका, ऐसा करते ही छोड़ देंगे क्रिस गेल को पीछे

सेमीफाइनल हारने के बाद भी भारतीय हॉकी टीम के पास मेडल जीतने का चांस, इस टीम से होगा सामना

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement