Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. ISL के 11वें सीजन के मुकाबले जानें कब-कहां और कैसे देखें Live Streaming, टूर्नामेंट में ले रही कुल 13 टीमें हिस्सा

ISL के 11वें सीजन के मुकाबले जानें कब-कहां और कैसे देखें Live Streaming, टूर्नामेंट में ले रही कुल 13 टीमें हिस्सा

ISL 2024-25: इंडियन प्रीमियर लीग 2024-25 सीजन की शुरुआत 13 सितंबर से हो रही है जिसमें पहला मुकाबला मोहन बगान और मुंबई सिटी एफसी के बीच खेला जाएगा। वहीं सुनील छेत्री की टीम बेंगलुरु एफसी अपना पहला मैच 14 सितंबर को ईस्ट बंगाल की टीम से खेलेगी।

Written By: Abhishek Pandey
Updated on: September 13, 2024 20:43 IST
Indian Super League- India TV Hindi
Image Source : PTI इंडियन सुपर लीग 2024-25 सीजन की आज से होगी शुरुआत।

इंडियन सुपर लीग के 11वें सीजन की शुरुआत 13 सितंबर से हो रही है जिसमें पहला मुकाबला मोहन बगान और मुंबई सिटी एफसी की टीम के बीच कोलकाता के मैदान पर खेला जाएगा। भारत में ये फुटबॉल का सबसे बड़ा टूर्नामेंट है जिसमें कुल 13 टीमें हिस्सा ले रही हैं। मोहन बगान की टीम ने पिछले सीजन में 22 मुकाबलों में से 14 में जीत हासिल करते हुए प्वाइंट्स टेबल में टॉप किया था और चैंपियनशिप को अपने नाम। वहीं मुंबई सिटी एफसी ने मारीनर्स के खिलाफ फाइनल मुकाबले में 3-1 से जीत हासिल करने के साथ प्रीमियरशिप को जीता था। नए सीजन में दोनों ही टीमों में ट्रांसफर विंडो के बाद कुछ बड़े बदलाव भी देखने को मिलेंगे।

मोहम्मडन एससी करेगी आईएसएल में डेब्यू

कोलकाता के मशहूर फुटबॉल क्लब मोहम्मडन एससी पहली बार आईएसएल का हिस्सा बनी है, जिसमें वह डूरंड कप 2024 की विजेता नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के खिलाफ अपना पहला मुकाबला 16 सितंबर को खेलेगी। पहले हफ्ते के खेल में सबसे बड़ा मुकाबला सुनील छेत्री की टीम बेंगलुरु एफसी और ईस्ट बंगाल के बीच खेला 14 सितंबर को बेंगलुरु के कांतीरावा स्टेडियम में खेला जाएगा।

कब और कहां देखें इंडियन सुपर लीग 2024-25 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और टेलीकास्ट

इंडियन सुपर लीग 2024-25 सीजन की शुरुआत जहां 13 सितंबर से हो रही है तो वहीं आईएसएल की तरफ से अभी पहले 84 मुकाबलों के शेड्यूल का ऐलान किया गया है।  सभी मैचों की शुरुआत भारतीय समयानुसार शाम 7:30 पर होगी। भारतीय फुटबॉल फैंस इन मैचों का टीवी पर सीधा प्रसारण स्पोर्ट्स 18 के नेटवर्क चैनल पर देख सकते हैं। वहीं मैचों की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा की एप्लीकेशन और वेबसाइट पर किया जाएगा। ऐसे में आप अपनी स्मार्ट टीवी पर इन मैचों को या तो जियो सिनेमा की एप या फिर वेबसाइट पर जाकर फ्री में देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें

आईपीएल रिटेंशन पॉलिसी में हो सकता है बड़ा बदलाव, कब तक आने की संभावना!

टेस्ट मैच रद्द होने से न्यूजीलैंड टीम को हुआ बड़ा नुकसान, हेड कोच ने बताया आखिर किस बात को लेकर हैं अब परेशान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement