Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. आईपीएल
  4. IPL 2022 CSK vs LSG : ऐसी हो सकती है आपकी ड्रीम 11 टीम, किसे बनाएं कप्तान और उपकप्तान

IPL 2022 CSK vs LSG : ऐसी हो सकती है आपकी ड्रीम 11 टीम, किसे बनाएं कप्तान और उपकप्तान

सीएसके और एलएसजी अपने पहले मैच खेल चुकी हैं, लेकिन हार गई थीं, इसलिए दोनों का अभी तक प्वाइंट्स टेबल में खाता नहीं खुल पाया है। 

Written by: India TV Sports Desk
Published on: March 31, 2022 15:41 IST
Ambati Rayudu- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Ambati Rayudu

आईपीएल 2022 में आज चेन्नई सुपर​किंग्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच मैच खेला जाएगा। एक तरफ पहली बार आईपीएल में कप्तानी कर रहे रविंद्र जडेजा की टीम सीएसके होगी तो दूसरी ओर केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जाएंट्स यानी एलएसजी की टीम। खास बात ये है कि ये दोनों टीमें अपने पहले मैच खेल चुकी हैं, लेकिन हार गई थीं, इसलिए दोनों का अभी तक प्वाइंट्स टेबल में खाता नहीं खुल पाया है। 

लखनऊ सुपर जाएंट्स और सीएसके पहले मैच हार चुकी हैं 

लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम ने अपना अभियान का आगाज गुजरात टाइटंस के खिलाफ किया था, लेकिन उसे वहां पांच विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। हालांकि लखनऊ सुपर जाएंट्स के लिए अच्छी बात ये रही ​कि युवा आयुष बदोनी ने 55 और दीपक हुड्डा ने 54 रन की शानदार पारियां खेली थीं। लेकिन बाकी बल्लेबाज अपना कमाल नहीं दिखा सके और हार मिली। वहीं बात अगर सीएसके की करें तो उसे अपने पहले मैच में केकेआर के हाथों छह विकेट से मात मिली थी। हालांकि अच्छी बात ये रही कि एमएस धोनी ने शानदार 50 रन की पारी खेली थी और डेवेन ब्रावो ने तीन विकेट अपने नाम किए थे। 

सीएसके बनाम एलएसजी मैच में ये हो सकती है आपकी ड्रीम 11 टीम 
विकेट कीपर : लोकेश राहुल, क्विंटन डिकॉक
बल्लेबाज : रुतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, दीपक हुड्डा
आलराउंडर : रविंद्र जडेजा, क्रूणाल पांड्या, मोईन अली
गेंदबाज : डीजे ब्रावो, दुश्मंत चमीरा, आवेश खान

कप्तान और उपकप्तान की च्वाइस
आज के मैच में केएल राहुल को कप्तान बनाया जा सकता है, क्योंकि अपने पहले मैच में वे पहली ही गेंद पर शून्य पर आउट हो गए थे, लेकिन राहुल जैसे बल्लेबाज को ज्यादा समय तक चुप रख पाना आसान नहीं होता, वहीं उपकप्तान के तौर पर रुतुराज गायकवाड़ को रखा जा सकता है, उनका बल्ला भी अभी तक नहीं चला है, क्या पता आज ही उनका दिन हो और वे ​बड़ी पारी खेल जाएं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement