Saturday, October 12, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. आईपीएल
  4. RCB का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, हैकर्स ने किए ऐसे Tweets

RCB का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, हैकर्स ने किए ऐसे Tweets

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का कैंप यूएई में है और हाल ही में कप्तान विराट कोहली भी यूएई पहुंच चुके हैं।

Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 13, 2021 16:14 IST
RCB का ट्विटर अकाउंट हुआ...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@RCBTWEETS RCB का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, हैकर्स ने किए ऐसे Tweets

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) का ट्विटर अकाउंट सोमवार को हैक हो गया था और हैकर्स ने क्रिप्टोकरंसी से जुड़े कुछ ट्वीट्स किए थे। हालांकि फ्रेंचाइजी की सोशल मीडिया टीम ने अपने अकाउंट को रिकवर कर लिया था। आरसीबी का अकाउंट हैक होने के बाद अकाउंट का नाम 'एलोन मक्स' रख दिया गया था।

इस अकाउंट से लोगों से बिटकॉयन के लिए पैसे निकलवाने की कोशिश की गई थी। हालांकि इस अकाउंट से स्पेसएक्स के फाउंडर और सीईओ एलोन मस्क के ट्वीट्स पर भी रिप्लाई गए थे।

आरसीबी ने अपना अकाउंट रिकवर करने के बाद ट्विट कर लिखा, "डियर 12th मैन आर्मी, हमारा ट्विटर अकाउंट कुछ घंटों पहले हैक हो गया था और अब हमने दोबारा रिकवर कर लिया है। हैकर्स ने जो ट्वीट किए थे उसके लिए हम माफी चाहते हैं और उस ट्वीट के किसी भी कंटेंट को हम एंडॉर्स नहीं करते, वो हमने अब डिलीट भी कर दिया है। असुविधा के लिए हमें खेद है।"

T20 वर्ल्ड कप के बाद रोहित बन सकते हैं कप्तान, कोहली खुद करेंगे ऐलान : रिपोर्ट

आईपीएल 2021 की बात करें तो आरसीबी ने यूएई में अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है। हाल ही में टीम के कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज कैंप से जुड़े थे। इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट कैंसल होने के बाद वे यूएई आए थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement