Tuesday, October 01, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. आईपीएल
  4. DC vs MI Dream11 Prediction : सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में ये खिलाड़ी मचा सकते हैं धमाल

DC vs MI Dream11 Prediction : सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में ये खिलाड़ी मचा सकते हैं धमाल

DC vs MI Dream11 टीम का कप्तान आज हमने फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज सूर्याकुमार यादव को बनाया है, वहीं उप-कप्तान के रूप में हमने कगीसो रबाडा को चुना है।

Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 31, 2020 17:33 IST
Delhi Capitals vs Mumbai Indians Dream11 Team And Fantasy Tips DC vs MI - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Delhi Capitals vs Mumbai Indians Dream11 Team And Fantasy Tips DC vs MI 

आईपीएल 2020 का 51वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। DC vs MI Dream11 टीम का कप्तान आज हमने फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज सूर्याकुमार यादव को बनाया है, वहीं उप-कप्तान के रूप में हमने कगीसो रबाडा को चुना है। इनके साथ DC vs MI Dream11 टीम में जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत जैसे धाकड़ खिलाड़ी भी है। आइए देखते हैं कैसी दिखेगी आज की DC vs MI Dream11 टीम -

ये भी पढ़ें - KXIP vs RR : राहुल तेवतिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया, इस वजह से परिणाम उनके पक्ष में जा रहे हैं

बल्लेबाजी क्रम (श्रेयस अय्यर, अजिंक्या रहाणे, हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव)

DC vs MI Dream11 टीम के बल्लेबाजी क्रम में हमने सूर्यकुमार यादव के साथ हार्दिक पांड्या, श्रेयस अय्यर और आजिंक्य रहाणो को जगह दी है। सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या और श्रेयस अय्यर ने आईपीएल 2020 में काफी रन बनाए हैं और उनसे आज के मैच में भी ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी। वहीं शुरुआती कुछ मैचों में ना खेलने की वजह से अजिंक्य रहाणे लय में नहीं दिख रहा थे, लेकिन हैदराबाद के खिलाफ 26 रन की छोटी पारी खेलकर उन्होंने लय में वापसी के संकेत दिए थे। आज के मैच में वह हमारी ड्रीम11 टीम में अहम भूमिका निभा सकते हैं।

विकेट कीपर (ऋषभ पंत और क्विंटन डी कॉक)

DC vs MI Dream11 टीम के विकेट कीपर के रूप में हमने ऋषभ पंत और क्विंटन डी कॉक दोनों को ही चुना है। ये दोनों खिलाड़ी अपने बल्ले से हमारी टीम के लिए काफी अंक बटौर सकते हैं। आईपीएल 2020 में क्विंटन डी कॉक ने जहां 140 के स्ट्राइकरेट से 392 रन बनाए हैं, वहीं पंत के नाम 9 मैचों में 253 रन दर्ज है।

ये भी पढ़ें - KXIP vs RR : बेन स्टोक्स का बड़ा खुलासा, बताया किस मानसिकता के साथ उतरे थे मैदान पर

ऑलराउंडर (अक्षर पटेल और किरोन पोलार्ड)

DC vs MI Dream11 टीम में ऑलराउंडर की भूमिका अक्षर पटेल और किरोन पोलार्ड निभाएंगे। मुंबई का कप्तान बनने के बाद किरोन पोलार्ड अपने बल्लेबाजी क्रम में इजाफा करते है और वह हमारी टीम के लिए काफी अंक बटौर सकते हैं, वहीं वह बीच-बीच में गेंदबाजी भी करते हैं जो हमारी टीम के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है।

गेंदबाजी आक्रमण (कगिसो रबाडा, जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट)

DC vs MI Dream11 टीम के गेंदबाजी आक्रमण में हमने कगिसो रबाडा के साथ जसप्रीत बुमराह और ट्रेट बोल्ट को चुना है। रबाडा जहां 23 विकेटों के साथ आईपीएल 2020 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ियों की सूची में टॉप पर है, वहीं बुमराह 20 विकेट के साथ दूसरे स्थान पर हैं। बोल्ट ने इस सीजन में खेले 12 मैचों में 17 विकेट लिए हैं और वह अपनी स्विंग गेंदबाजी से दिल्ली के बल्लेबाजों को काफी परेशान कर सकते हैं।

DC vs MI Dream11 Team : श्रेयस अय्यर, अजिंक्या रहाणे, हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव (c), ऋषभ पंत, क्विंटन डी कॉक, अक्षर पटेल, किरोन पोलार्ड, कगिसो रबाडा (vc), जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement