Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. आईपीएल
  4. IPL 2020 : बुमराह ने रबाडा से छीनी पर्पल कैप, राहुल के पास ऑरेन्ज कैप बरकरार

IPL 2020 : बुमराह ने रबाडा से छीनी पर्पल कैप, राहुल के पास ऑरेन्ज कैप बरकरार

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने दिल्ली कैपिटल्स के कगिसो रबादा से पर्पल कैप हथिया ली है। 

Reported by: IANS
Published on: November 06, 2020 12:32 IST
IPL 2020 : बुमराह ने रबाडा से...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM/MI TWITTER IPL 2020 : बुमराह ने रबाडा से छीनी पर्पल कैप, राहुल के पास ऑरेन्ज कैप बरकरार

दुबई| मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने दिल्ली कैपिटल्स के कगिसो रबादा से पर्पल कैप हथिया ली है। बुमराह ने गुरुवार रात को खेले गए क्वालीफायर-1 मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ चार विकेट ले कर पर्पल कैप अपने नाम की।

बुमराह के नाम अब 14 मैचों में 27 विकेट हो गए हैं। रबादा उनसे दो विकेट पीछे हैं। दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज के नाम 15 मैचों में 25 विकेट हैं। बुमराह की टीम के ट्रेंट बाउल्ट 22 विकेट के साथ तीसरे स्थान पर हैं।

बल्लेबाजों की सूची में किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान किंग्स इलेवन के.एल. राहुल 14 मैचों में 670 रनों के साथ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में सबसे ऊपर हैं और इसी कारण औरेंज कैप अपने पास ही रखे हुए हैं। राहुल हालांकि इस स्कोर से आगे नहीं जा सकते क्योंकि पंजाब आईपीएल प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई है।  दिल्ली के शिखर धवन तीसरे स्थान पर हैं। उनके नाम 15 मैचों में 525 रन हो गए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement