Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. खास चेले के बर्थडे पर युवराज ने खींची टांग, बधाई देते हुए कहा- तू ना सुधरेगा, सिंगल भी ले लो महाराज

खास चेले के बर्थडे पर युवराज ने खींची टांग, बधाई देते हुए कहा- तू ना सुधरेगा, सिंगल भी ले लो महाराज

हाल ही में टीम इंडिया के लिए जिम्बाब्वे दौरे पर इंटरनेशनल डेब्यू करने वाले अभिषेक शर्मा को बर्थडे पर युवराज सिंह ने खास अंदाज में बधाई दी। युवराज ने अभिषेक शर्मा को बधाई देते हुए एक वीडियो भी शेयर किया।

Written By: Vanson Soral @VansonSoral
Published on: September 05, 2024 13:46 IST
abhieshek Sharma- India TV Hindi
Image Source : GETTY अभिषेक शर्मा

IPL 2024 में बल्ले से धमाका करने वाले अभिषेक शर्मा आज किसी भी परिचय के मोहताज नहीं हैं। IPL में लंबे समय तक संघर्ष करने के बाद वाले अभिषेक ने पिछले सीजन बल्ले से ऐसा कहर बरपाया कि टीम इंडिया के सिलेक्टर्स तक को सोचने पर मजबूर कर दिया। इसका नतीजा ये हुआ कि अभिषेक शर्मा को IPL के कुछ महीने बाद ही जुलाई में जिम्बाब्वे दौरे के लिए चुन लिया गया। इस दौरे पर भले ही उनका आगाज डक से हुआ लेकिन दूसरे ही मैच में उन्होंने जिम्बाब्वे के गेंदबाजों की धुनाई करते हुए 47 गेंदों पर शतक ठोकने का बड़ा कारनामा कर डाला।

अभिषेक शर्मा के लिए अंडर-19 वर्ल्ड कप टीम से भारत की सीनियर टीम में जगह बनाने तक की जर्नी आसान नहीं रही। अभिषेक शर्मा ने शुभमन गिल और पृथ्वी शॉ के साथ मिलकर साल 2018 में ICC U19 वर्ल्ड कप का खिताब जीता था। इसके कुछ साल बाद ही गिल और पृथ्वी शॉ टीम इंडिया में एंट्री पाने में कामयाब रहे लेकिन अभिषेक को 5 साल से ज्यादा का लंबा वक्त लग गया। हालांकि उन्होंने हार नहीं मानी और लगातार मेहनत करते रहे। यही वजह है कि आज इस खिलाड़ी की क्रिकेट जगत में चर्चा हो रही है।

युवराज के नक्शेकदम पर अभिषेक

अभिषेक शर्मा को क्रिकेट में इस मुकाम तक पहुंचाने में भारत के महान ऑलराउंडर युवराज सिंह का भी बड़ा हाथ रहा है। मोहाली में युवा ऑलराउंडर के खेल को निखारने में युवराज का अहम योगदान है। अभिषेक शर्मा कई बार युवराज सिंह से मिली गाइडेंस का जिक्र कर चुके हैं। यही वजह है कि दोनों के बीच गहरा रिश्ता है जो अक्सर सोशल मीडिया पर भी देखने को मिलता है। दोनों के बीच एक तरफ जहां गहरा प्यार है तो वहीं दूसरी तरफ युवराज किसी गलती पर अभिषेक की टांग खींचने से भी नहीं चूकते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो इसका ताजा उदाहरण है।

बर्थडे पर शेयर किया VIDEO

दरअसल, अभिषेक शर्मा के जन्मदिन पर युवराज सिंह ने वीडियो शेयर कर मजेदार अंदाज में बधाई दी है। युवी ने लिखा- आपको जन्मदिन की बहुत बधाई अभिषेक। उम्मीद करता हूं कि आप उतने ही सिंगल लेंगे जितनी गेंद को पार्क के बाहर मारते हैं। मेहनत करते रहे। आपका आने वाला साल के लिए शुभकामनाएं। इस वीडियो में अभिषके को नेट्स में युवराज के सामने लंबे-लंबे छक्के उड़ाते देखा जा सकता है। इस दौरान युवराज स्टार ऑलराउंडर को सिंगल लेने की सलाह देते नजर आ रहे हैं। युवराज ने वीडियो में कहते सुना जा सकता है कि सिंगल भी ले लो महाराज। तू नहीं सुधरेगा। बस छक्के मारे जा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement