Sunday, September 22, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. विराट कोहली जैसा नहीं है कोई है दूसरा, चेन्नई टेस्ट में नागिन डांस से चिढ़ाया बांग्लादेश टीम को, देखें VIDEO

विराट कोहली जैसा नहीं है कोई है दूसरा, चेन्नई टेस्ट में नागिन डांस से चिढ़ाया बांग्लादेश टीम को, देखें VIDEO

IND vs BAN: भारतीय टीम ने जहां बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई टेस्ट को 280 रनों से अपने नाम किया तो वहीं इस मुकाबले का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें विराट कोहली नागिन डांस का इशारा करते हुए बांग्लादेश टीम के प्लेयर्स को चिढ़ा रहे हैं।

Written By: Abhishek Pandey
Updated on: September 22, 2024 15:22 IST
Virat Kohli And Ravindra Jadeja- India TV Hindi
Image Source : AP/SCREENGRAB विराट कोहली ने चेन्नई टेस्ट में नागिन डांस से चिढ़ाया बांग्लादेश क्रिकेट टीम को।

भारतीय टीम ने एक तरफ जहां बांग्लादेश के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले को 280 रनों से अपने नाम किया तो वहीं दूसरी तरफ विराट कोहली का इस मुकाबले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कोहली के लिए बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज का पहला टेस्ट मैच बल्ले से कुछ खास नहीं रहा जिसमें वह पहली पारी में जहां 6 तो वहीं दूसरी पारी में सिर्फ 17 रन ही बनाने में कामयाब हो सके। हालांकि इसके बावजूद कोहली फील्डिंग में अपना 100 फीसदी देते हुए नजर आए। कोहली ने बांग्लादेश की पारी के दौरान मैदान पर नागिन डांस का पोज देते हुए उन्हें चिढ़ाने का काम।

कोहली ने जीत लिया फैंस का दिल

बांग्लादेश के खिलाफ मैच में जब विराट कोहली ने नागिन डांस वाला ये जेस्चर किया तो उसके बाद स्टेडियम में मौजूद फैंस भी कोहली की इस हरकत को देख काफी खुश हुए। दरअसल बांग्लादेश की टीम जब भी मैच जीतती है तो वह नागिन डांस करते हुए इसका जश्न मनाती है जो काफी वायरल भी हुआ। अब कोहली ने उनके इस मूव्स के जरिए उन्हें चिढ़ाने का काम किया। इस वीडियो को फैंस भी अब सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं।

कोहली से कानपुर टेस्ट में बड़ी पारी की उम्मीद

विराट कोहली का बल्ला चेन्नई टेस्ट मैच की दोनों पारियों में खामोश रहने की वजह से अब उनसे कानपुर में होने वाले इस सीरीज के दूसरे और आखिरी मुकाबले में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है। कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में विराट कोहली ने अब तक सिर्फ एक टेस्ट मैच खेला है जिसमें वह कुल 27 रन ही बनाने में कामयाब हो सके थे। ऐसे में कोहली पर बेहतर प्रदर्शन करने का दोहरा दबाव भी रहने वाला है। कानपुर के मैदान पर भारत और बांग्लादेश के बीच सीरीज का दूसरा मुकाबला 27 सितंबर से खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें

ऋषभ पंत को लेकर कप्तान रोहित शर्मा ने कही दिल छूने वाली बात, बताया क्यों वह टीम के लिए हैं जरूरी

टीम इंडिया को WTC की प्वाइंट्स टेबल में हुआ बंपर फायदा, भारत की जीत से हो गया ये बड़ा फेरबदल

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement