Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. VIDEO: कोहली से बांग्लादेश के खिलाड़ी ने कहा छक्का मारो, जवाब देने में विराट ने भी नहीं लगाई देरी

VIDEO: कोहली से बांग्लादेश के खिलाड़ी ने कहा छक्का मारो, जवाब देने में विराट ने भी नहीं लगाई देरी

IND vs BAN: विराट कोहली का बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई टेस्ट मैच की दोनों पारियों में बल्ला खामोश ही देखने को मिला, जिसमें वह दूसरी पारी में सिर्फ 17 रन ही बना सके। हालांकि इस दौरान उनकी बांग्लादेश के खिलाड़ियों से बातचीत का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Written By: Abhishek Pandey
Updated on: September 20, 2024 23:32 IST
Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : PTI विराट कोहली की बांग्लादेश के प्लेयर्स के साथ हुई बातचीत का वीडियो हुआ वायरल।

विराट कोहली के लिए बांग्लादेश के खिलाफ खेली जा रही 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला बल्ले से बिल्कुल भी उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा। चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेले जा रहे इस टेस्ट मैच की पहली पारी में जहां कोहली सिर्फ 6 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे, तो वहीं दूसरी पारी में वह सिर्फ 17 रन ही बनाने में कामयाब हो सके। ऐसे में उनके फॉर्म को लेकर भी अब सवाल उठने लगे हैं। वहीं दूसरे दिन के खेल में जब कोहली मैदान पर बल्लेबाजी करने उतरे तो उनकी बांग्लादेश के खिलाड़ियों के साथ बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बांग्लादेश के फील्डर ने सिक्स लगाने की मांग, कोहली ने दिया ये जवाब

चेन्नई टेस्ट मैच में जब विराट कोहली दूसरे दिन के खेल के आखिरी सेशन में बल्लेबाजी करने उतरे तो उस समय वह 7 रन बनाकर जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो बांग्लादेश की तरफ से किसी प्लेयर ने उन्हें छक्का लगाने के लिए कहा। इसके जवाब में कोहली ने उससे कहा कि तुमने तो अपनी बल्लेबाजी के दौरान नाहिद को स्ट्राइक दे दी और मुझे कह रहे हो कि छक्का मारो। इस दौरान बांग्लादेश टीम के विकेटकीपर लिटन दास भी कोहली का ये जवाब सुनकर अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

शाकिब को कोहली ने बोला मलिंगा बना हुआ है

कोहली का एक और वीडियो जो इस टेस्ट मैच में का वायरल हो रहा है उसमें वह शाकिब अल हसन को उनकी गेंदबाजी को लेकर उनसे कुछ कहते हुए नजर आ रहे हैं। कोहली ने शाकिब से कहा कि तू मलिंगा बना हुआ है, यॉर्कर पर यॉर्कर दे रहा है। कोहली की इस बात को सुनने के बाद उस समय फील्डिंग कर रहे शाकिब अल हसन हंसने लगे। बता दें कि कोहली दूसरी पारी में मेहदी हसन मिराज की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हुए लेकिन यदि वह डीआरएस लेने का फैसला करते तो बच जाते क्योंकि गेंद उनके पैड पर लगने से पहले बल्ले का हल्का किनारा लेकर गई थी, जिसे रिप्ले में देखने के बाद पता चला।

ये भी पढ़ें

रोहित शर्मा का अद्भुत कारनामा, साल 2024 में ऐसा करिश्मा करने वाले पहले कप्तान

SL vs NZ के बीच पहले टेस्ट मैच में बड़ा फैसला, इस वजह से चौथे दिन का नहीं होगा खेल

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement