Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. विराट कोहली ने लगाया ऐसा शॉट, टूट गई ड्रेसिंग रूम की दीवार; देखें Video

विराट कोहली ने लगाया ऐसा शॉट, टूट गई ड्रेसिंग रूम की दीवार; देखें Video

IND vs BAN: विराट कोहली लंबे समय के बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी के लिए बिल्कुल तैयार हैं, जिसमें वह चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेले बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में खेलते हुए दिखाई देंगे। वहीं इसी दौरान चेन्नई में ट्रेनिंग के समय कोहली ने अपने एक शॉट से ड्रेसिंग रूम की दीवार तोड़ दी।

Written By: Abhishek Pandey
Updated on: September 15, 2024 20:19 IST
Virat Kohli breaks the wall in a training session.- India TV Hindi
Image Source : JIO CINEMA/X विराट कोहली ने चेन्नई में प्रेक्टिस के दौरान तोड़ दी ड्रेसिंग रूम की दीवार।

भारतीय क्रिकेट टीम को 19 सितंबर से बांग्लादेश के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेलना है। इस मैच के लिए टीम इंडिया का ऐलान पिछले हफ्ते ही कर दिया गया था, जिसमें विराट कोहली की भी टेस्ट टीम में वापसी हुई है। बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच की तैयारी के लिए टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी चेन्नई पहुंच चुके हैं, जिसमें 13 सितंबर से टीम ने ट्रेनिंग शुरू कर दी थी। वहीं अब विराट कोहली का प्रेक्टिस के दौरान एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपने एक शॉट से ड्रेसिंग रूम की दीवार को तोड़ दिया है।

विराट कोहली ने ओपन नेट्स में किया अभ्यास लगाए लंबे-लंबे शॉट

विराट कोहली ने अपना पिछला टेस्ट मैच साल 2024 की शुरुआत में साउथ अफ्रीका के दौरे पर खेला था। इसके बाद वह इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू जमीन पर हुई 5 मैचों की टेस्ट सीरीज से निजी कारणों की वजह से बाहर रहे थे। अब कोहली फिर से टेस्ट में वापसी करने जा रहे हैं, जिसमें सभी की नजरें उनके प्रदर्शन पर रहने वाली हैं। ऐसे में कोहली भी नेट्स पर जमकर तैयारी कर रहे ताकि बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबला शुरू होने से पहले अपनी लय को हासिल किया जा सके। इसी बीच 15 सितंबर को विराट कोहली ने ओपन नेट्स पर जमकर बल्लेबाजी का अभ्यास किया जिसमें उन्होंने स्पिन गेंदबाजी के खिलाफ लंबे-लंबे शॉट लगाए। इसी दौरान उनका एक शॉट ऐसा था जिससे ड्रेसिंग रूम की दीवार ही टूट गई जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

कोहली के पास 27000 रनों का आकड़ा पार करने का मौका

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कोहली के पास सचिन तेंदुलकर के एक बड़े रिकॉर्ड को भी तोड़कर उसे अपने नाम करने का मौका होगा। कोहली ने अब तक अपने इंटरनेशनल करियर में 591 पारियों में 26942 बनाए हैं। ऐसे में वह 27,000 रनों के आंकड़े से सिर्फ 58 रन दूर हैं। अगर कोहली बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में 58 रन बना लेते हैं तो वह सचिन तेंदुलकर के तोड़ देंगे जिन्होंने 623 पारियों में ये कारनामा किया था।

ये भी पढ़ें

इस भारतीय बॉलर से डरा ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर, कहा - वह बल्लेबाजों की खामियों का पता लगाने में हैं माहिर

CSK के घातक खिलाड़ी की दमदार बैटिंग, मैच की दोनों पारियों में जड़ दिए अर्धशतक

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement