Friday, July 05, 2024
Advertisement

Team India With PM: पीएम नरेंद्र मोदी के साथ टीम इंडिया का ये VIDEO नहीं देखा तो क्या देखा, पहली बार दिखा ये अंदाज

PM Modi with Team India Video: भारतीय क्रिकेट टीम ने आज दिल्ली में पीएम हाउस जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान का वीडियो अब सामने आ गया है।

Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Updated on: July 04, 2024 13:58 IST
पीएम नरेंद्र मोदी के...- India TV Hindi
Image Source : PTI पीएम नरेंद्र मोदी के साथ टीम इंडिया का ये VIDEO नहीं देखा तो क्या देखा

Indian Cricket Team with PM Narendra Modi: टी20 क्रिकेट के नए चैंपियन खिला​ड़ियों की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात हो चुकी है। भारतीय खिलाड़ी आज सुबह सुबह ही भारत पहुंचे हैं। जहां उनका भव्य और दिव्य स्वागत किया गया। फैंस के साथ खिलाड़ियों ने भी ढोल पर जमकर डांस किया। करीब 11 बजे पूरा भारतीय दल सजधज कर पीएम आवास पहुंचा और वहां पर प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात हुई। कुछ ही देर बाद इस मुलाकात का शानदार वीडियो सामने आया है। जो इस वक्त सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है। ये वीडियो आपको भी देखना चाहिए। 

भारतीय खिलाड़ी सुबह 6 बजे दिल्ली पहुंचे 

टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीतकर भारतीय टीम आज सुबह 6 बजे दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंची। टीम के स्वागत के लिए पहले से ही पूरी तैयारी कर ली गई थी। जहां पर ढोल और ताशों का खास इंतजाम किया गया था। फैंस टीम के इं​तजार में डांस कर रहे थे, जैसे ही भारतीय खिलाड़ी एयरपोर्ट से बाहर निकले, उन्होंने भी इस डांस को ज्वाइन किया। करीब करीब सभी भारतीय खिलाड़ी जमकर नाच रहे थे। साथ ही हेड कोच राहुल द्रविड़ ने एक केक भी काटा, जिसे खास तौर पर डिजाइन किया गया था। इसमें वर्ल्ड कप की ट्रॉफी भी बनी हुई थी। इसके बाद खिलाड़ी सीधे होटल चले गए। यहां से एक बार फिर से तैयार होकर और चैंपियन टीम इंडिया की जर्सी पहनकर सीधे पीएम आवास पहुंचे। 

पीएम मोदी से करीब डेढ़ घंटे चली मुलाकात 

पीएम मोदी भी भारतीय खिलाड़ियों का इंतजार कर रहे थे। होटल से लेकर पीएम हाउस तक के वीडियो तो लगातार वायरल हो रहे थे। लेकिन अंदर जाने की किसी को परमीशन नहीं थी, इसलिए जब मुलाकात खत्म हुई तो इसके वीडियो सामने आए। 11 बजे से शुरू हुई ये भेंट करीब साढ़े 12 बजे तक चली। इस दौरान पीएम मोदी ने एक खिलाड़ी से बात की और उनके प्रदर्शन की जमकर सराहना की। पीएम मोदी खिलाड़ियों से उनके प्रदर्शन को लेकर लगातार बात कर रहे थे, इस दौरान खुशी और प्रसन्नता का माहौल बना हुआ था। 

जीत के बाद पीएम मोदी ने की थी फोन पर बात 

प्रधानमंत्री मोदी ने उस वक्त भी ​कप्तान रोहित शर्मा और हेड कोच राहुल द्रविड़ से फोन पर बात की थी, जब टीम ने फाइनल में साउथ अफ्रीका को सात रन से मात देने में कामयाब हासिल की थी। जब वनडे विश्व कप 2023 के फाइनल में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था, उस दिन भी पीएम मोदी बाद में भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम गए और निराश खिलाड़ियों में जोश भरने का काम किया। शायद यही कारण रहा कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने उसी दिन तय कर लिया था कि टी20 विश्व कप को जाने नहीं दिया जाएगा। भारतीय टीम ने पूरे विश्व कप में एक भी मैच नहीं हारा और लगातार जीत के रथ पर सवार हुई और फाइनल जीतकर खिताब भी अपने नाम करने में कामयाब हो गई। 

यह भी पढ़ें 

Victory Parade: टीम इंडिया के जश्न में आप भी हो सकते हैं शामिल, इतने बजे तक करनी होगी फ्री में एंट्री

Team India Victory Parade: स्पेशल बस की खास तस्वीर और वीडियो आए सामने, नजर आ रहे टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी उठाते खिलाड़ी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement