Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. दलीप ट्रॉफी में अब चमके श्रेयस अय्यर, देवदत्त पडिक्कल ने भी ठोकी मजबूत दावेदारी

दलीप ट्रॉफी में अब चमके श्रेयस अय्यर, देवदत्त पडिक्कल ने भी ठोकी मजबूत दावेदारी

श्रेयस अय्यर और देवदत्त पडिक्कल ने दलीप ट्रॉफी में टीम डी की ओर से खेलते हुए म्ैच की दूसरी पारी में अर्धशतक लगाने में कामयाबी हासिल की है।

Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Updated on: September 06, 2024 16:37 IST
shreyas iyer- India TV Hindi
Image Source : GETTY दलीप ट्रॉफी में अब चमके श्रेयस अय्यर

दलीप ट्रॉफी के मैच की पहली पारी में फ्लॉप होने के बाद श्रेयस अय्यर ने दूसरी पारी में कमाल की बल्लेबाजी की। हालांकि वे अर्धशतक ही लगा सके, लेकिन उन्होंने अपनी फॉर्म वापसी के संकेत दे दिए हैं। इसके साथ ही देवदत्त पडिक्कल का सेलेक्शन बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के लिए होगा कि नहीं, ये कहना मुश्किल है, लेकिन उन्होंने अपनी दावेदारी तो पेश कर ही दी है। 

श्रेयस अय्यर ने खेली 54 रनों की तेज पारी 

टीम डी की ओर से खेलते हुए श्रेयस अय्यर ने मैच की दूसरी पारी में शानदार 54 रनों की पारी खेली। उन्होंने केवल 44 बॉल पर ही ये रन बना दिए। अपनी पारी के दौरान श्रेयस ने 9 चौके और एक छक्का जड़ा। उनका स्ट्राइक रेट 122.73 का रहा। यानी उन्होंने बिल्कुल वनडे स्टाइल में बल्लेबाजी की और बांग्लादेश सीरीज के लिए अपनी दावेदारी को और भी मजबूत करने का काम किया है। मैच की पहली पारी में वे केवल 9 ही रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे। 

देवदत्त पडिक्कल का अर्धशतक 

इसके बाद बात अगर देवदत्त पडिक्कल की करें तो उन्होंने 56 रन ​मैच की दूसरी पारी में बना दिए हैं। उन्होंने इतने रन बनाने के लिए 70 बॉल का सामना किया। उनकी पारी के दौरान 8 चौके आए और उनका स्ट्राइक रेट 80 का रहा। हालांकि अभी उनका सेलेक्शन होगा कि नहीं, लेकिन उन्होंने अपने नाम पर विचार करने के लिए सेलेक्टर्स को विवश तो कर ही दिया है। मैच की पहली पारी में वे बिना खाता खोले ही आउट हो गए थे। 

टीम सी और डी का मैच रोचक दौर में पहुंचा 

मैच की अगर बात करें तो टीम सी और डी के बीच खेले जा रहे मुकाबले में टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपनी पहली पारी में सभी विकेट खोकर 164 रन ही बनाए। इसके बाद जब टीम सी पहली पारी में उतरी तो पूरी टीम ने मिलकर 168 रन बनाए। यानी टीम को चार रन की लीड मिल गई। अब मैच की दूसरी पारी में टीम डी ने चार विकेट खोकर करीब 200 रन बना लिए हैं। अभी दो दिन हुए हैं, दो दिन बाकी हैं, ऐसे में मैच अब रोमांचक मोड़ पर जाता हुआ दिख रहा है। 

यह भी पढ़ें 

मुशीर खान ने बढ़ाई इन बल्लेबाजों की टेंशन, दलीप ट्रॉफी से टीम इंडिया के लिए मजबूत दावेदारी

19 साल के बल्लेबाज ने रचा इतिहास, सचिन तेंदुलकर का 33 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement